आदित्य के हंगामे पर PAPA उदित ने कहा, माँ दा लाडला बिगड़ गया...
आदित्य के हंगामे पर PAPA उदित ने कहा, माँ दा लाडला बिगड़ गया...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता व सिंगर हम बात कर रहे है आदित्य नारायण के बारे में जो अभी कुछ समय पहले ही इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों के संग में हुए अपने पंगो के कारण सुर्खियों में आ चुके है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आदित्य नारायण एक एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं. अब उनकी इस हरकत के बाद उनके पापा उदित नारायण ने भी कुछ कहा है. मशहूर गायक उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण के इंडिगो एयरलाइन के सुरक्षा अधिकारी के साथ विवाद के मामले में चुप्पी तोड़ी है.

उदित नारारण ने इस मामले में अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि उनका बेटा बचपन से ही काफी अच्छा रहा है. जब इस बारे में पता चला तो मैं यकीन नहीं कर पाया. आदित्य इस तरह का नहीं है. वह हमारा अकेला बच्चा है और मेरी पत्नी और मैंने उसे सही संस्कारों और आदर्शों के साथ बड़ा किया है. मुझे इसके बारे में तब पता चला जब किसी ने मुझे इस घटना का वीडियो दिखाया.

आपको बता दे कि, रायपुर एयरपोर्ट पर तय वजन से ज्यादा लगेज को लेकर आदित्य ने इंडिगो के अधिकारियों से बहस की थी. इस दौरान आदित्य ने उन्हें 'फिर तुझे देख लूंगा' धमकी भी दी थी. आदित्य के पापा उदित नारायण ने आगे कहा कि, अगर आदित्य ने बदतमीजी की है तो ये गलत है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -