पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस
पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस
Share:

अपने जीवन काल में आपने कई बार देखा होगा स्टूडेंट्स को अपनी पढ़ाई की फील्ड चेंज करते हुए या फिर लोगो को अपना प्रोफेशन चेंज करते हुए. यह सब तभी हो पाता है जब या तो आपके पास अनेक करियर ऑप्शन्स हों. या फिर आपका मानसिक नियंत्रण एक सब्जेक्ट पर फोकस करने में असफल हो. माता-पिता की इच्छाओं से लिए गए करियर ऑप्शन्स भी आगे जाकर विफल होते नज़र आते है क्यूंकि बच्चे की रूचि वह होती ही नहीं. वहीं कुछ ऐसे लोग भी मौजूद है जो प्रोफेशनल क्वालिफिकेशन पूरी करके वो करना पसंद करते है जिस विषय में उनकी ज्यादा रूचि होती है.

इसी का एक जीता जागता उदहारण है लॉस एंजेल्स की पेरिस जैक्सन. पेरिस जैक्सन (19) कभी सुर्खियों बटोरने या सेलेब्रिटीज़ की तरह रहने की शौकीन नहीं थी और न ही कभी उनकी रेड कारपेट पर चहलकदमी की इच्छा थी. पॉप सांग्स की दुनिया और ब्रेक डांस के बेताज बादशाह 'माइकल जैक्सन' की बेटी पेरिस जैक्सन का कहना है कि शुरुआत से उनकी इच्छा डॉक्टर व नर्स बनने की थी. हाई स्कूल ग्रेजुएशन के दौरान उन्होंने यह पाया कि उन्हें एक बार एक्टिंग और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी ट्राय करना चाहिए. सूत्रों की माने तो पेरिस इस हफ्ते की शुरुआत में यहां हुए 'पीपुल्स वन्स टू वॉच' पार्टी में शामिल हुईं.

आगे अपनी बातों को शेयर करते हुए पेरिस ने कहा कि, नाम के साथ-साथ फेम का उन्हें जो मंच मिला है, उन्हें उससे गवाना नहीं चाहिए, क्यूकि ये काफी शर्मनाक साबित हो सकता है. उन्होंने कहा कि एक्टिंग और मॉडलिंग जगत में आने के बाद उन्हें जो हिम्मत मिली है, वे इससे और विस्तार में ले जाना चाहती है. जिस तरह वो डॉक्टर बन कर एक-एक मरीज़ो को ठीक कर पाती वहीं आज वो उस मुकाम पर है जहाँ वो बड़ी संख्या में लोगो को ठीक कर सकती है. पेरिस का कहना है कि, "मैं कभी नहीं चाहती थी कि मैं किसी भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनू". पेरिस आज न केवल जाने माने ब्रांड कैल्विन क्लीन का हसीं चेहरा है बल्कि वह अभिनेत्री अमांडा सेफ्रीड के साथ अपनी आगामी फिल्म 'ग्रिन्गो' में बड़े परदे पर आकर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरेंगी.

शेफ : साधारण स्टोरीलाइन के साथ मसालेदार तड़का

बाहुबली की छवि नहीं तोड़ना चाहते है प्रभास

बिगबॉस के घर आपस में भिड़ी टीवी की बहु और भाभी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -