सलमान और अक्षय को देख शाहरुख़ भी नजर आएंगे छोटे परदे पर
सलमान और अक्षय को देख शाहरुख़ भी नजर आएंगे छोटे परदे पर
Share:

इन दिनों तो सभी बॉलीवुड सेलेब्स परदे पर छाए हुए है. इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े स्टार्स अपने रियलिटी शोज़ के साथ छोटे परदे पर भी अपना हाथ आज़मा रहे है. जहां एक ओर सलमान अपने शो बिगबॉस में नजर आ रहे है, अक्षय लाफ्टर चेलेंज में वही किंग खान शाहरुख़ खान भी जल्द ही टेड टॉक्स नाम के टॅाक शो से छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं.

इन सुपरस्टार्स को छोटे परदे पर आता देख ऐसा लग रहा है मानो अब यह टीवी में टीआरपी की जंग लड़ने आ रहे हो. वैसे सल्लू मिया कई बार टीवी शोज़ के लिए ना कर चुके है लेकिन चैनल उनसे पीछा नहीं छुड़ाना चाहता है इसलिए हर बार सलमान ही बिगबॉस होस्ट करते हुए नजर आते है. वीकेंड पर जब सलमान बिगबॉस कंटेस्टेंट की क्लास लेते है तब तो शो देखने का मजा ही कुछ और होता है. बिगबॉस शुरू होने के पहले खबरे आ रही थी कि इस बार बिगबॉस को सलमान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होस्ट करेंगे लेकिन ये सब महज अफवाह ही निकली. इस बार सलमान 8वी बार बिगबॉस होस्ट कर रहे है. और सलमान की एक एपिसोड होस्ट करने की फीस 11 करोड़ रूपए है.

हाल ही में शाहरुख़ खान के आने वाले शो टेड टॉक्स की प्रेस कांफ्रेंस मुंबई में रखी थी. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पुछा गया कि क्या वो सलमान खान के साथ बिगबॉस में बतौर होस्ट काम करना चाहेंगे? इस बात पर किंग खान ने जवाब दिया कि, "मैंने अपने करियर में काफी शो को होस्ट किये है. लेकिन सच बताऊ मुझे अब तक इस तरह के शो को होस्ट करने का प्रस्ताव नहीं आया है. अगर, मेरे पास टाइम होगा तो मैं इसे जरूर होस्ट करूँगा. जब तक मुझे इस शो को होस्ट करने के अच्छे पैसे मिलेंगे, वैसे मैं अपने इस शो को काफी कम पैसों में होस्ट कर रहा हूँ."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस

आदित्य के हंगामे पर PAPA उदित ने कहा, माँ दा लाडला बिगड़ गया...

शेफ : साधारण स्टोरीलाइन के साथ मसालेदार तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -