शाहरुख ने उतारी सलमान खान की नकल, दबंग खान ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट
शाहरुख ने उतारी सलमान खान की नकल, दबंग खान ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार्स सलमान खान एवं शाहरुख खान साथ में बहुत कम ही दिखाई देते हैं। दोनों सुपरस्टार्स के इतने वर्षों के करियर में बहुत गिने चुने अवसर रहे हैं जब दोनों ने एक साथ आने का निर्णय लिया, मगर जब भी दोनों साथ में पर्दे पर नजर आए तो तूफान मच गया। थिएटर्स हाउसफुल हो गए तथा लोग टेलीविज़न के सामने टकटकी लगाए बैठे दिखाई दिए। सलमान खान होस्टेड रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में भी एक बार सलमान और शाहरुख साथ दिखाई दे चुके हैं।

वही यह तब की बात है जब सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज हुई थी। वर्ष 2015 में जब शाहरुख खान एवं सलमान खान एक साथ बिग बॉस की स्टेज पर थे तब दोनों ने एक गेम खेला। इस खेल में दोनों को एक दूसरे को बोर्ड पर लिखा नाम दिखाना था, फिर जिसने नाम देखा वो एक्ट करता तथा जिसने बोर्ड दिखाया वो इस नाम को गेस करता। वही पहले शाहरुख खान ने बोर्ड पर लिखा ऋतिक रोशन का नाम सलमान खान को दिखाया तथा सलमान खान ने ऋतिक का अभिनय किया। शाहरुख खान ने तुरंत ही यह नाम गेस कर लिया।

फिर बारी थी सलमान खान की, उन्होंने एक बोर्ड शाहरुख खान की ओर फ्लॉन्ट किया जिस पर सलमान खान का नाम लिखा था। फिर शाहरुख खान ने सलमान खान का अभिनय किया तथा दबंग खान का रिएक्शन देखने वाला था। खेल आगे बढ़ा तथा फिर सलमान खान इस वीडियो में शाहरुख खान की मिमिक्री करते दिखाई दिए। दोनों ने इस गेम को खूब एन्जॉय किया तथा यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पति विराट कोहली संग जमकर नाची अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

रिलीज हुआ जिमी शेरगिल की नई फिल्म का धमाकेदार टीज़र

अनिल कपूर की वीडियो पर अनुपम खेर का मजाकिया कैप्शन, कहा- "बताया नहीं आप चाँद पे..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -