अनिल कपूर की वीडियो पर अनुपम खेर का मजाकिया कैप्शन, कहा-
अनिल कपूर की वीडियो पर अनुपम खेर का मजाकिया कैप्शन, कहा- "बताया नहीं आप चाँद पे..."
Share:

बॉलीवुड के एवरग्रीम अभिनेता अनिल कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी फिटनेस के लिए अलग-अलग तरीके आजमाते हुए दिखाई दे रहे है. उनका डिफरेंट वर्कआउट सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम कर रहा है. अनिल कपूर अपनी मूवीज के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी पहचाने जाते है. अक्सर लोग उनके उनकी फिटनेस को लेकर प्रश्न करते हुए दिखाई देते है. इसी बीच अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा किया है.

दरअसल अनुपम खेर ने अपने दोस्त अनिल कपूर का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट भी साझा कर दी है. इस वीडियो में अनिल कपूर एक ऑक्सीजन मशीन के अंदर लेटकर थेरेपी लेते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अंदर आराम से लेटकर थम्ज़ अप करते हुए  नजर आ रहे है. उन्होंने अपने ऑक्सीजन मास्क पहना हुआ है. इस मसीन के अंदर उनके आराम से लेटने का पूरा इंतजाम भी कर रखा है.

खबरों का कहना है कि इस वीडियो को सभी के साथ शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि अरे कपूर साहब, आपने बताया नहीं आप चाँद पे जा रहें हो? जब तक इस मशीन का आपके साथ कुछ लेना-देना न हो, जवानी का राज़? साथ ही हंसने वाले इमोजी के साथ उन्होंने अनिल कपूर को टैग कर दिया है. वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए एक फैन ने ट्वीट किया, “यह O2 थेरेपी है….”

 

वहीं एक यूजर ने लिखा, चांद पर नही ये टेक्नोलॉजी से अपनी उमर कम करने में लगे हुए है. एक ने लिखा, मेरे हिसाब से ये COPD पैशेंट के लिए थेरेपी है. जिसके साथ साथ इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी देखने के लिए मिल रहे है. एक यूजर ने लिखा मिस्टर इंडिया टाइम मशीन. वहीं कुछ लोग ये मान रहे हैं कि इसी तरह से अनिल कपूर खुद को फिट और जवान रखते हैं. इन्हीं चीज़ों से उनकी आयु का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है. कमेंट्स के अलावा यूजर्स अनिल की मेहनत की तारीफ भी कर रहे हैं.

आइस-क्रीम के दीवाने है वरुण धवन...जान्हवी ने एक्टर को दी जन्मदिन की बधाई

कभी खींचे गाल तो कभी सलमान को प्यार से मुक्का मारती नजर आई एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -