रिलीज हुआ जिमी शेरगिल की नई फिल्म का धमाकेदार टीज़र
रिलीज हुआ जिमी शेरगिल की नई फिल्म का धमाकेदार टीज़र
Share:

जिमी शेरगिल बीते बहुत वक़्त से बड़े पर्दे पर किसी मुख्य भूमिका में दिखाई नहीं दिए हैं। बीते वर्ष अभिनेता को हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की मूवी डबल एक्सएल में कैमियो रोल करते हुए देखा गया था। अब एक्टर बहुत जल्द आजम में गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। आजम का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें जिमी शेरगिल का दमदार अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। 

कैसा है टीजर: आजम के टीजर में क्राइम थ्रिलर के साथ एक गैंगस्टर के डॉन बनने की कहानी भी दिखाई गई थी। मूवी की कहानी एक माफिया डॉन के उत्तराधिकारी पर है। कहानी में अपराध की काली दुनिया के साथ राजनीति, धोखेबाजी और साजिश सबकुछ ही शामिल हो गया था। इस मूवी के प्रोड्यूसर टीबी पटेल हैं। मूवी में जिमी शेरगिल के किरदार का नाम जावेद है। आजम का ट्रेलर बहुत दमदार है।

 

कब रिलीज होगी फिल्म: खबरों का कहना है कि बीते दिनों मेकर्स ने आजम का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया था। वहीं अब टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया था। यह मूवी 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने लगी है। इस मूवी में जिमी शेरगिल के साथ अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद जैसे दिग्गज सितारे भी दिखाई देने वाले है।

शोएब मलिक ने सानिया संग रिश्ते को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा

IPL 2023: विराट कोहली पर क्यों लगा 24 लाख का जुर्माना ?

IPL 2023: ऊपर आने की जंग, आज भिड़ेंगी प्वाइंट्स टेबल की सबसे फिसड्डी टीमें, जानें संभावित प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -