कनाडा की सड़कों पर जबरदस्त लुक में नजर आई शहनाज गिल, तस्वीरों ने फैंस को किया घायल
कनाडा की सड़कों पर जबरदस्त लुक में नजर आई शहनाज गिल, तस्वीरों ने फैंस को किया घायल
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपना जादू चला चुकीं शहनाज कौर गिल इन दिनों कनाडा में हैं। कनाडा में एक्ट्रेस अपनी आने वाली मूवी 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से कुछ वक़्त निकालकर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने कूल लुक में कुछ फोटोज साझा की हैं जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। इन फोटोज को शहनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फूल के साथ साझा की है। फोटोज में शहनाज कनाडा की सड़कों पर कैजुअल लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फोटोज में शहनाज ने लूज डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ-साथ ओपन हेयर तथा लाइट मेकअप किया हुआ है। फोटो में शहनाज का लुक उनके प्रशंसकों को बहुत इंप्रेस कर रहा है। अपने इस कैजुअल लुक में शहनाज ने एक साथ तीन फोटो साझा की हैं। इन तीनों ही फोटोज में शहनाज कौर गिल भिन्न-भिन्न लुक में दिखाई दी। एक फोटो में शहनाज हाथ में मास्क भी पकड़ी हुई हैं। 

आपको बता दें, 'बिग बॉस 13' के पश्चात् शहनाज कौर गिल के लुक में बहुत परिवर्तन आया है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं जिसमें उनके बदलते हुए स्टाइल को देखा जा सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज का हाल ही में 'फ्लाई' सांग रिलीज हुआ है। इस सांग में शहनाज लोकप्रिय रैपर तथा गायक बादशाह एवं उचाना अमित के साथ दिखाई दी। 

अनीता हसनंदानी ने खास अंदाज में मनाया बेटे आरव का 1 मंथ बर्थडे, देंखे ये मजेदार वीडियो

मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लुक देख फैंस हुए दीवाने

बिग बॉस 14 की इस कंटेस्टेंट ने मुंबई में लिया घर, सलमान खान का जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -