मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लुक देख फैंस हुए दीवाने
मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लुक देख फैंस हुए दीवाने
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम हैं। वह अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। मौनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अपनी फोटोज तथा वीडियो के माध्यम से वह फैंस से भी कनेक्टेड रहती हैं। अभिनेत्री अपना प्रत्येक पल शेयर करती दिखाई देती हैं। मौनी रॉय की सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल भी होती है। उनका एक वीडियो भी वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें वह बीच पर व्हाइट आउटफिट में टहलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप सभी को उनका लुक बहुत पसंद आएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम रील से साझा किया है, जिसे अभी तक हजारों से भी अधिक बार पसंद किया जा चुका है, साथ ही प्रशंसक इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस तथा स्टेप भी देखने लायक हैं। वीडियो में आप मौनी को सनसेट का आनंद उठाते हुए बीच के किनारे टहलते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में मौनी रॉय का अवतार वास्तव में जबरदस्त लग रहा है।

इस वीडियो को साझा करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, "सनसेट लवर।।।" उनके इस वीडियो मौनी को बहुत प्रतिक्रियां प्राप्त हो रही हैं। प्रशंसकों के साथ-साथ उनके कुछ स्पेशल फ्रेंड भी वीडियो पर कमेंट करते दिखाई दिए, जिसमें सम्मिलित है अदा खान तथा अर्जुन बिजलानी। जहां अदा खान ने मौनी के वीडियो पर Wow लिखते हुए उनकी प्रशंसा की तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी साझा करते हुए प्रतिक्रिया दी। बता दें मौनी का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल होता नजर आ रहा है।

बिग बॉस 14 की इस कंटेस्टेंट ने मुंबई में लिया घर, सलमान खान का जताया आभार

नेहा कक्कड़ के गाने में नजर आएंगी रुबीना-अभिनव की जोड़ी, सामने आया पहला पोस्टर

निया शर्मा ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, फोटोज शेयर कर लिखा- मुझे ऐसी लड़क‍ियां पसंद हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -