अनीता हसनंदानी ने खास अंदाज में मनाया बेटे आरव का 1 मंथ बर्थडे, देंखे ये मजेदार वीडियो
अनीता हसनंदानी ने खास अंदाज में मनाया बेटे आरव का 1 मंथ बर्थडे, देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता एवं रोहित दोनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं तथा दोनों ने ही बेटे के जन्म के पश्चात् उसकी कई तस्वीर तथा वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन वीडियो में अनीता तथा रोहित अपने पैरेंटहुड को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे है. और प्रशंसकों को भी उनका ये अंदाज बहुत पसंद आया है. अब अनीता का बेटा 1 माह का हो गया है. इसका सेलिब्रेशन भी दोनों ने बड़े शानदार तरीके से किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaravv Reddy (@aaravvreddy)

दरअसल, बेटे के 1 माह के होने की खुशी में दोनों ने वायरल गाने पावरी हो रही है पर एक वीडियो बनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.वीडियो में वो अपने बेटे आरव का फर्स्ट मंथ बर्थडे मनाती नजर आ रहे हैं. इस जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए उन्होंने घर को ब्लू बैलून से सजाया है. तथा आरव इसमें यैलो टीशर्ट तथा डंगरी में नजर आ रहा है. वीडियो में तीनों की बॉन्डिंग भी काफी ही क्यूट नजर आ रही है. अनीता की इस वीडियो को भी प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. तथा इसपर खूब कमेंट एवं लाइक्स कर रहे हैं.

इससे पूर्व, रोहित ने द लायन किंग मूवी के एक सांग पर बेटे आरव के साथ वीडियो साझा किया था. तथा अनीता को भी एआर रहमान के सांग तू है पर आरव के गोद में लेते हुए देखा गया था. एक तस्वीर को साझा करते हुए अनीता ने लिखा था कि, ओह गॉड... मम्मी कितनी तस्वीर लेती है. आपको बता दें कि उन्होंने आरव के लिए एक नया इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है, जिसमें लिखा है, "मम्मी @anitahassanandani और डैडी @rohitreddygoa का बनाया अकाउंट।"

मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लुक देख फैंस हुए दीवाने

बिग बॉस 14 की इस कंटेस्टेंट ने मुंबई में लिया घर, सलमान खान का जताया आभार

नेहा कक्कड़ के गाने में नजर आएंगी रुबीना-अभिनव की जोड़ी, सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -