दिलजीत दोसांझ संग ‘हौंसला रख’ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल

पंजाब की जानी मानी सिंगर और बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रही शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत से इतना गहरा सदमा पहुंचा है कि वह अपने काम को लेकर किए गए कमिटमेंट्स को भी पूरा नहीं कर पा रही हैं। शहनाज गिल ने पंजाबी मूवी ‘हौंसला रख’ साइन की है, जिसमें वह एक्टर तथा गायक दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देगी। इस फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि शहनाज गिल शीघ्र ही फिल्म की शूटिंग आरम्भ करेंगी।

वही फिल्म का प्रमोशनल सांग 15 सितंबर को शूट होना था, किन्तु निर्माताओं को इसे स्थगित करना पड़ा, क्योंकि शहनाज शूटिंग करने की स्थिति में नहीं थीं। अब निर्माताओं को आशा है कि इस महीने के अंत में शहनाज गिल के साथ शूटिंग की जा सकती है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया कि हम फिलहाल शहनाज के स्वस्थ होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसेस वह अपने गम से बाहर आ सकें।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमने मूल तौर पर 15 सितंबर को लंदन में सांग की शूटिंग करने की रणनीति बनाई थी, किन्तु उन स्थितियों के चलते ऐसा नहीं हो सका। हम शीघ्र ही एक नई दिनांक निर्धारित करेंगे तथा चाहते हैं कि शहनाज भी इसका भाग बनें, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न भाग हैं। मैं शहनाज के मैनेजर से कांटेक्ट में हूं तथा उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे बात करेंगी। बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला के दाह संस्कार वाले दिन शहनाज गिल को बदहवास स्थिति में देखा गया था।

186 दिनों में बाद गिरा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले

महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले की जांच के लिए SIT गठित, DIG बोले- आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएंगे

आज इन राशि वालों के भाग्य में है सब मंगल ही मंगल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -