शिल्पा शेट्टी संग नजर आई शहनाज गिल, अवतार ने लूटा फैंस का दिल
शिल्पा शेट्टी संग नजर आई शहनाज गिल, अवतार ने लूटा फैंस का दिल
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस 13' की मशहूर प्रतियोगी रही शहनाज गिल को हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया। ये प्रथम अवसर था जब शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् मीडिया से रूबरू हुईं हो। सिद्धार्थ ने देहांत के पश्चात् शहनाज की इस पहली पब्लिक अपेयरेंस की फोटोज इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाईं हुईं। भले ही इस बार शहनाज ने पहली की भांति चुलबुले अंदाज में पोज नहीं दिए मगर उनके प्रशंसक की फोटोज देख बहुत खुश हैं।

वही इसके चलते शहनाज गिल बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आई। शहनाज और शिल्पा ने बेस्ट फ्रेंड की भांति जिस प्रकार पोज दिए उसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि कभी शहनाज शिल्पा का हाथ थामती तो कभी शिल्पा पंजाब की कैटरीना को प्यार से गले लगाती नजर आ रही हैं।

वही बात यदि शिल्पा शेट्टी के लुक की करें तो वह ऑरेंज कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं शिल्पा ने थ्री-पीस सेट पहना था, जिसमें एक क्रॉप टॉप, पलाज़ो पैंट तथा एक लंबा श्रग था। इस लुक को 'मिसेज कुंद्रा' ने गोल्डन शेड के लेयर्ड नेकलेस तथा ऑरेंज हील्स के साथ पेयर किया था। वहीं शहनाज की बात करें तो वह ब्लैक ब्यूटी बन प्रशंसकों के दिलों पर वार करती नजर आई।

‘महाभारत’ के भीम के निधन पर दुखी हुए 'टीवी के राम', पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार की नाराजगी पर अब कपिल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'सब सुलझा लिया है, वह...'

ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -