ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!
ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' कई कारण की वजह से चर्चाओं में आया हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में एक बड़ा परिवर्तन नजर आने वाला है. नेहा पेंडसे ने शो को अलविदा कह दिया है. निर्माता अब नई 'गोरी मैम' की तलाश में लगे हुए हैं. फरवरी में नेहा अपना अंतिम शूट करेंगी. अब शो को लेकर जो नई खबर सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने फ्लोरा सैनी को नई अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरा के पास निर्माता शो का ऑफर लेकर गए हैं. हालांकि, फ्लोरा ने इसपर किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी है. न ही निर्माता एवं फ्लोरल के बीच चीजें अभी फाइनलाइज हुई हैं. पहले शो में सौम्या टंडन ने अनीता भाभी का किरदार अदा किया था. करियर में कुछ अलग करने के चलते सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया था. तत्पश्चात, 'गोरी मैम' की भूमिका नेहा पेंडसे को मिला. एक वर्ष के कॉन्ट्रैक्ट पर उन्होंने यह किरदार निभाया. ऑडियंस के बीच अपनी जगह बनाई. 

वही नेहा पेंडसे को सेट तक पहुंचने में बहुत वक़्त लगता था. उनके घर से शो का सेट बहुत दूर था, जिसके चलते उनकी सेहत को हानि पहुंचने लगी. ऐसे में नेहा ने शो को अलविदा बोलना ही ठीक समझा. नेहा के साथ उस वक़्त भी फ्लोरा को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया था. रिपोर्ट की मानें तो निर्माता सीरियल के लिए कई अभिनेत्रियों के ऑडिशन्स ले रहे हैं. हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान इसपर नहीं आया है. 

शादी के बाद ससुराल में खास अंदाज में हुआ करिश्मा तन्ना का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO

करिश्मा तन्ना ने ससुराल में बनाई पहली रसोई, टेरेंस लुइस बोले- 'बाजू में रहता हूं कभी-कभी...'

दिव्यांका त्रिपाठी पर यूजर ने लगाया ये बड़ा आरोप, एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम्हारे तिरस्कार में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -