‘महाभारत’ के भीम के निधन पर दुखी हुए 'टीवी के राम', पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि
‘महाभारत’ के भीम के निधन पर दुखी हुए 'टीवी के राम', पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि
Share:

आज देश के सबसे चर्चित टेलीविज़न सीरियल ‘महाभारत’ में भीम की भूमिका अदा करने वाले मशहूर एक्टर प्रवीण कुमार सोबती का 75 साल की आयु में देहांत हो गया. प्रवीण कुमार को हार्ट अटैक आया तथा उन्होंने अपने दिल्ली मौजूद घर पर अंतिम सांस ली. प्रवीण ना केवल टीवी के एक जबरदस्त कलाकार थे बल्कि खेल जगत के भी जाने माने एथलीट थे. उन्हें देश के कई प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजा गया है. प्रवीण सोबती ना केवल अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित हुए थे बल्कि एक ओलंपियन भी थे. उन्हें पूरे देश भर से श्रद्धांजलि मिल रही है. 

वही हाल ही में रामायण में राम कि भूमिका अदा करने वाले अरुण गोविल में प्रवीण कुमार को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. उन्हें प्रत्येक घर का मशहूर कलाकार बताया है. धारावाहिक महाभारत में महाबली भीम का किरदार निभाकर घर घर में लोगों के दिलों में स्थान बनाने वाले एक्टर प्रवीण कुमार सोबती अब हमारे बीच नहीं रहे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें, तथा उनके परिवार को ये दुःख सहन की क्षमता दें।ॐ शांति...

वहीं दूसरी ओर स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भी भारत के एथलीट परिवार की तरफ से प्रवीण सोबती को श्रद्धांजलि अर्पित की है. प्रवीण ना केवल एक जबरदस्त कलाकार थे बल्कि ये मंझे हुए प्रोफेशनल एथलीट भी थे. उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. वो एक ओलंपियन भी रह चुके थे. वो चार बार के एशियान गेम्स के मेडलिस्ट भी थे. 

ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!

जमीन पर गोल-गोल घूमीं उर्फी जावेद, वीडियो देख यूजर बोले- 'पागल हो गई है...'

शादी के बाद ससुराल में खास अंदाज में हुआ करिश्मा तन्ना का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -