अक्षय कुमार की नाराजगी पर अब कपिल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'सब सुलझा लिया है, वह...'
अक्षय कुमार की नाराजगी पर अब कपिल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'सब सुलझा लिया है, वह...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार एवं कपिल शर्मा के बीच जबरदस्त बॉन्ड है. वह अपनी प्रत्येक मूवी का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में आकर करते हैं. मगर हाल ही में जानकारी आ रही थीं कि कपिल एवं अक्षय के बीच झगड़ा हो गया है. ऐसा बताया जा रहा था कि कपिल एक मजाक का अक्षय को बहुत बुरा लगा था जिस कारण वह कपिल के शो में अपनी मूवीज का प्रमोशन नहीं करेंगे. इन खबरों पर अब कपिल शर्मा कि प्रतिक्रिया सामने आई है. कपिल ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच अब मैटर ठीक है.

वही कपिल ने ट्वीट किया, ‘दोस्तों, मीडिया में मुझसे तथा अक्षय कुमार से जुड़ी न्यूज आ रही थीं. मैंने अभी अक्षय पाजी से चर्चा की तथा सब सुलझा लिया है. वो सिर्फ मिस कम्यूनिकेशन था बाकी सब ठीक है. जल्द हम मिलने वाले बच्चन पांडे एपिसोड के लिए. वह मेरे बड़े भाई हैं तथा मुझसे कभी परेशान नहीं हो सकते.’

वही अब कपिल के इस बयान से प्रशंसक भी खुश होंगे क्योंकि जब भी अक्षय कुमार, कपिल शर्मा शो में आते थे तो मस्ती डबल हो जाती थी. वैसे देखना ये भी होगा कि क्या अक्षय एवं कपिल इस बारे में एपिसोड में चर्चा करेंगे या नहीं. दरअसल, अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आए थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से कहा कि 'आप भी लोगों से इंटरव्यू में आम कैसे खाते हैं को लेकर प्रश्न पूछते हैं.' कपिल का प्रश्न सुनकर अक्षय जोर से हंसने लगते हैं. इसके साथ-साथ कपिल को खुल कर व्यक्ति का नाम बताने का चैलेंज भी करते हैं. हालांकि, बाद में कपिल प्रश्न परिवर्तित करते हुए दूसरी चीजों पर बात करने लगते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एपिसोड पूरा होने के पश्चात् अक्षय कुमार ने चैनल से उस विशेष चर्चा को हटाने की गुजारिश भी की थी. जिसमें प्रधानमंत्री दफ्तर को लेकर चर्चा हुई थी. अतरंगी रे के प्रमोशन के चलते कपिल शर्मा घुमा-फिरा कर अक्षय से प्रधानमंत्री मोदी पर बाते करते नजर आए. वीडियो क्लिप वायरल होने के पश्चात् अक्षय कुमार, कपिल से नाराज दिखाई दिए. 

ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!

जमीन पर गोल-गोल घूमीं उर्फी जावेद, वीडियो देख यूजर बोले- 'पागल हो गई है...'

शादी के बाद ससुराल में खास अंदाज में हुआ करिश्मा तन्ना का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -