शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड की बनी एंबेसडर
शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड की बनी एंबेसडर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बिग बॉस में शहनाज गिल ने अपने बेबाक अंदाज से लोगों काफी प्रभावित किया था। अपनी सुंदरता से लोगों को दीवाना बनाने वाली शहनाज गिल दिन प्रतिदिन ऊंचाइयों की नई सीढ़ियां चढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

शहनाज गिल की सुंदरता को देखते हुए पंजाब में लोग शहनाज को प्यार से पंजाब की कैटरीना कैफ भी बुलाते हैं। उनको बिग बॉस 13 के बाद बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता मिली है। सोशल मीडिया पर उनकी हजारों के आंकड़े में फैन फॉलोविंग है। ऐसे में आपको बता दें कि, शहनाज गिल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉस्मेटिक ब्रांड शुगर पॉप ने शहनाज गिल को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। शुगर कॉस्मेटिक भारत का सबसे बड़ा और सबसे किफायती ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने वाला ब्रांड है। ऐसे में अब शुगर पॉप ने शहनाज गिल को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के चेहरे के रूप में लोगों के समक्ष लॉन्च किया है।

सोशल मीडिया पर शहनाज की कामयाबी को सुनने के पश्चात् प्रशंसक उन्हें बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर प्रशंसक कमेंट सेक्शन पर उनको आगे के भविष्य के लिए बधाई दे रहे हैं। कई लोगों ने शहनाज गिल की कामयाबी पर कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है।

घर का काम करते-करते अचानक मोनालिसा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर लोटपोट हुए फैंस

आप नहीं जानते होंगे तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी ये बाते

9 साल के लड़के संग शादी को लेकर विवादों में घिरी थीं ये मशहूर एक्ट्रेस, मचा था बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -