शहनवाज संग केक काट देवोलीना ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी
शहनवाज संग केक काट देवोलीना ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी
Share:

बिग बॉस 13 फेम टीवी एक्ट्रेस देवो​लीना भट्टाचार्जी इन दिनों शाहनवाज शेख संग मैरिड लाइफ एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। कपल ने पिछले महीने यानी 14 दिसंबर, 2022 को विवाह रचा लिया था, जिसकी तस्वीरें साझा कर उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। वहीं, अब देवोलीना-शाहनवाज का विवाह को एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में कपल ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी को खास अंदाज में सेलिब्रेट भी कर चुके है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी साझा की हैं। 

देवोलीना ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी कर दी है और इन्हें शेयर कर कैप्शन में लिखा- हमारे लिए खुश और अविश्वसनीय 1 महीना। और निश्चित रूप से दीवाना। आगे इस रोमांचक यात्रा के लिए और भी बहुत कुछ। 

बता दें कि इन तस्वीरों में देवोलीना और शाहनवाज के केक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही है। अभिनेत्री अपने पति के साथ चिपककर पोज दे रहे हैं। इस बीच फ्लोरल कढ़ाईदार व्हाइट सूट में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है, जबकि शाहनवाज ऑफ व्हाइट शर्ट के साथ पैंट परफेक्ट दिख रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO

दुखद! 'तारक मेहता...' शो के इस एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा झटका

BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -