डायरेक्टर बनी शहनाज गिल, यशराज मुखाते ने किया ये बड़ा खुलासा
डायरेक्टर बनी शहनाज गिल, यशराज मुखाते ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मनाई एक्ट्रेस और पंजाब की मशहूर सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसमें टैलेंटेड म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते (Yash Raj Mukhate) भी दिखाई दिए थे। इस वीडियो में शहनाज ‘सच अ बोरिंग डे, सच अ बोरिंग पीपल’ बोलते हुए गाना गाती नजर आई, तो यश गाने की धुन पर नाचते तथा ढोलकी बजाते नजर आए थे।

वही इस सांग को यश ने बड़े ही दिलचस्प तरह से बनाया था। वहीं गाने की शूटिंग के चलते शहनाज गिल ‘डायरेक्टर’ बन गई थीं। स्वयं इस बारे में यश ने बताया। रिपोर्ट के अनुसार, यश ने शहनाज की क्वॉलिटी गिनाते वक़्त इस बात का जिक्र किया था। यशराज मुखाते ने कहा-शहनाज गिल में एक ईमानदारी तथा सच्चाई है। एक मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बोरिंग डे की शूटिंग के समय शहनाज ने उन्हें गाना डायरेक्टर करने में सहायता भी की थी।

यशराज ने कहा- ‘मैं बहुत बुरा अभिनेता हूं, इस वीडियो में भी। मगर शहनाज मेरे लिए निर्देशित कर रही थीं। शहनाज ने मुझे बोला, आप सही नहीं कर रहे हो। वीडियो में एक बहुत छोटा सा भाग है जहां मैं जाता हूं तथा उनको थपकी देता हूं तथा उनको बताता हूं कि ‘मैं हू ना, कोई बात नहीं।’ इसको हमने कुछ 8-10 बार किया, किन्तु वह इससे खुश नहीं थीं। तब उन्होंने बताया कि ‘आप सही नहीं कर रहे हो’। मैंने उन्हें कहा- ‘मैं अभिनेता नहीं हूं, प्लीज चलो इसे जल्दी से समाप्त करते हैं।’ एक अन्य किस्सा सुनाते हुए यश ने कहा- ‘मैं शहनाज को पिल्लो हिट करने में बहुत हैजिटेट महसूस कर रहा था। मुझे डर लग रहा था कि कहीं उनको लग न जाए। फिर शहनाज ने मुझे बताया कि अरे तुम करो मुझे कुछ नहीं होगा।’ उन्होंने आगे कहा कि बाद में उन्होंने इस सीन को फाइनल वीडियो में से कट ही कर दिया।

इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा

'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर

फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -