पिता संग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे शाहिद कपूर, पोते जैन को लेकर कही ये बात
पिता संग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे शाहिद कपूर, पोते जैन को लेकर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को लेकर फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन केजीएफ चैप्टर 2 के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। जर्सी में शाहिद के साथ पंकज कपूर तथा मृणाल ठाकुर लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। तीनों इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जर्सी के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर, पंकज कपूर तथा मृणाल ठाकुर कपिल शर्मा के शो पर गए थे। जहां पर पंकज कपूर ने अपने पोते जैन के बारे में चर्चा की है। पंकज ने कहा कि जैन बिल्कुल अपने पिता की भांति हैं।

पंकज कपूर ने कहा कि उनका पोता अपने पिता शाहिद कपूर की भांति शरारती है। शो में जब चर्चा के चलते होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि पोते और बेटे में कौन अधिक शरारती है? तो इसका उत्तर देते हुए पंकज कपूर ने कहा, मैं सच बोलूंगा, दोनों ही बेहद शरारती हैं। पोता बिल्कुल अपने पिता शाहिद कपूर की भांति है। उसमें शरारती गुण भरपूर हैं।

वही पोते के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे बोला, 'वह कुछ भी उठाकर फेंक देता है तथा बाद में हमें इस प्रकार देखता है, जैसे बोल रहा हो, 'अब बताओ, आपको कुछ कहना है।' आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। जर्सी की बात करें तो फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। 

श्रद्धा को बड़े अनोखे तरीके से मिला था पहले ऑडिशन का मौका, खुद किया खुलासा

अपनी बेटी के लिए गुरमीत-देबिना ने घर पर की छठी पूजा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, बोली- 'मजबूरी में करना पड़ा था छोटी बहू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -