अपनी बेटी के लिए गुरमीत-देबिना ने घर पर की छठी पूजा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें
अपनी बेटी के लिए गुरमीत-देबिना ने घर पर की छठी पूजा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न के मशहूर स्टार कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के घर में शादी के 11 वर्ष पश्चात् किलकारियां गूंजी हैं। इस माह के आरम्भ में वो मम्मी-पापा बने हैं। अपने घर में बेटी के जन्म के पश्चात से वह बहुत खुश हैं तथा अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया और इंस्टरव्यूज के जरिए व्यक्त भी कर चुके हैं। हाल ही में देबिना और गुरमीत ने अपनी बेटी के लिए एक खास पूजा रखी।

वही गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने जो पूजा अपनी बेटी के लिए रखी उसमें उनके माता-पिता भाग लेने के लिए विशेष रूप से अपने होमटाउन से आए थे। सोशल मीडिया (Social Media) पर देबिना ने फोटोज को साझा कर बेटी, परिवार तथा परंपराओं के लिए प्यार व्यक्त किया है।

वही इस पूजा की देबिना बनर्जी ने दो फोटोज साझा की हैं। उन्होंने इन फोटोज के साथ लिखा- ‘हमारे यहां छठी चिला सेरेमनी हुई, जो कि बच्चे के जन्म के छ्ठवें दिन की जाती है। ऐसा कहा जाता है कि इस दिन ईश्वर आते हैं तथा बच्चे का भाग्य लिखकर जाते हैं। मुझे लगता है कि हमें अपने ट्रेडिशन फॉलो करने चाहिए जिससे हम अपनी संस्कृति से जुड़े रहें, क्योंकि दौड़ती भागती जिंदगी तथा इंटरनेट की दुनिया में हमारे पास ऐसी कई चीजों के लिए समय नहीं होता है। अपने दोनों माता-पिता के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करना जो हमारे बच्चे को देखने आए हैं, ग्रैंडपेरेंट्स से बढ़कर गर्व की बात भला क्या है? वही देबिना की इस पोस्ट पर फैंस जमकर बधाई दे रहे है।

इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा

राखी सावंत ने किया खुलासा, बताया किसने गिफ्ट की लाखों की कार

VIDEO! ड्रेस के चलते ट्रोल हुई नोरा फतेही, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -