श्रद्धा को बड़े अनोखे तरीके से मिला था पहले ऑडिशन का मौका, खुद किया खुलासा
श्रद्धा को बड़े अनोखे तरीके से मिला था पहले ऑडिशन का मौका, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस सीरियल में श्रद्धा आर्या लीड रोल में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में जीटीवी के रियलिटी टेलीविज़न शो इंडियन प्रो म्यूजिकल लीग में श्रद्धा आर्या पहुंची थीं. इस के चलते उन्होंने कई खुलासे किए हैं. इस शो में दिग्गज प्लेबैक सिंगर मीका सिंह भी पहुंचे थे, जिनके सामने श्रद्धा ने पहला ऑडिशन दिया था. श्रद्धा ने वो ऑडिशन मीका सिंह के लोकप्रिय डांस नंबर पर ही दिया था. इस एपिसोड में कुंडली भाग्य के करण तथा प्रीता पहुचे थे. उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है.

मीका सिंह की उपस्थिति में दोनों ने ही खूब मौज-मस्ती की तथा इसी के चलते श्रद्धा ने बताया कि किस प्रकार से जब वो छोटी बच्ची थीं तो उन्होंने एक ऑडिशन दिया था. श्रद्धा ने बात करते हुए बताया कि जब वो छोटी बच्ची थीं तथा विद्यालय में पढ़ा करती थीं तथा कोई इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

उन्होंने बताया कि, तब मैं दिल्ली के एक शॉपिंग मॉल में गई थी. उस समय मैंने देखा कि एक जगह भारी भीड़ लगी हुई है, ये देखकर मैं संग हो गई थी. मैं ये देखना चाह रही थी कि आखिर हो क्या रहा है. जब मैं वहां पहुंची तो पता चला कि एक कॉन्टेंस्ट चल रहा है जिसमें जो जीतेगा उसे मीका के संग डांस करने का अवसर प्राप्त होने वाला है. श्रद्धा ने आगे कहा कि ये जानकर मुझे बेहद अधिक एक्साइटमेंट हुआ तथा उस कॉन्टेस्ट में मैंने हिस्सा भी लिया था. इस कॉन्टेस्ट में श्रद्धा ने दिल ले गई ले गई पर डांस किया था, तथा किसी प्रकार वो जीत गईं. उसके बाद श्रद्धा को सावन में लग गई आग सांग पर मीका सिंह के संग परफॉर्म करने का अवसर प्राप्त हुआ. मीका ने इसके बाद कहा कि मैंने और श्रद्धा ने मिलकर एक लंबा सफर तय किया है. वैसे तो साथ में हम लोगों ने अधिक काम नहीं किया किन्तु ये अवश्य बोलना चाहूंगा कि वो एक सेल्फ मेड स्टार हैं.

अपनी बेटी के लिए गुरमीत-देबिना ने घर पर की छठी पूजा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, बोली- 'मजबूरी में करना पड़ा था छोटी बहू'

इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -