अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर शाहीर शेख ने कह दी ऐसी बात कि सब हुए हैरान
अंकिता लोखंडे की शादी को लेकर शाहीर शेख ने कह दी ऐसी बात कि सब हुए हैरान
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बहुत वक़्त से विक्की जैन को डेट कर रही हैं। वह विक्की के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है तथा वे चाहते हैं कि दोनों शीघ्र ही शादी कर लें। इसी बीच हाल ही में अंकिता के को-स्टार शाहीर शेख ने अंकिता की शादी को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी जिससे प्रशंसक भी खुश हो जाएंगे।

दरअसल, शाहीर तथा अंकिता अपने आगामी शो पवित्र रिश्ता 2 का प्रमोशन कर रहे हैं। तो हाल ही में अपने दिए गए एक इंटरव्यू में शाहीर ने अंकिता के विवाह को लेकर एक टिप्पणी कर दी जिसके पश्चात् अभिनेत्री ने उनको सबके सामने शट अप बोल दिया। हुआ कुछ यूं कि अंकिता से पवित्र रिश्ता 2 के पश्चात् उनका क्या प्लान हैं इसके बारे में पूछा। अंकिता बोलती हैं कि इस शो के पश्चात् उनके पास कुछ नहीं है कि तभी शाहीर बीच में बोल देते हैं, रहने दो यार तुम्हारी शादी हो रही है।

वही अंकिता ये सुनकर दंग रह जाती हैं तथा बोलती हैं शट अप, तुम पागल हो? चुप रहो…नहीं नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है। इसके पश्चात् शाहीर अपनी बात की सफाई देते हुए बोलते हैं कि, अरे मुझे नहीं पता…इस बात को भूल जाइए जो मैंने बोला। तत्पश्चात, अंकिता बोलती हैं, ‘मैं कुछ नहीं कर रही। हां, मगर फरवरी से मैं कुछ आरम्भ कर सकती हूं। बता दें कि अंकिता एवं विक्की 3 वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।’

वायरल हो रहीं सिडनाज़ के अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज

'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी दीक्षित ने किया बप्पा का स्वागत

ट्रोल होने पर भड़की ये अदाकारा, कहा- 'मैं मुस्लिम हूं इसलिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -