वायरल हो रहीं सिडनाज़ के अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज
वायरल हो रहीं सिडनाज़ के अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज
Share:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। अभिनेता का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ा है और अब दोनों के एक अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। वैसे एक बार फिर से सिद्धार्थ और शहनाज की फोटोज को देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ और शहनाज ने गोवा में कुछ महीनों पहले एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था और अब उसी दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं। यह फोटोज बिहाइंड द सीन फोटोज हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Photographerovezsayed (@photographerovezsayed)

इन तस्वीरों में सिद्धार्थ ब्लू फ्लोरल शर्ट में नजर आ रहे हैं और शहनाज भी ब्लू कलर के आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी दरअसल उन्होंने 2 सितंबर को अंतिम सांस ली। उनका निधन मात्र 40 साल की उम्र में हुआ है और सिद्धार्थ बहुत जल्दी दुनिया छोड़कर चले गए। ऐसे में सिद्धार्थ का यूं अचानक चले जाना सभी को हैरान कर गया और अब तक लोग शॉक्ड हैं।

वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल का तो बुरा हाल है। आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ बिग बॉस 15 के घर में मिले थे। यहां दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसके बाद दोनों को सिडनाज के नाम से बुलाया जाने लगा। वहीं शहनाज कई बार अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार भी करती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान

गुंटूर जिले में बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

इस मशहूर साउथ स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -