शहीर शेख और रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें
शहीर शेख और रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें
Share:

टीवी एक्टर शहीर शेख, पौरशपुर नामक एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपनी प्रेमिका रुचिका कपूर के साथ अपनी शादी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया था और अब वह अपनी पत्नी के साथ कश्मीर में गुणवत्ता के समय का आनंद ले रहा है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर कर रहे है।

रुचिका कपूर ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। उसने चित्र को इस रूप में कैद किया, कौन परवाह करता है कि हम कहाँ जा रहे हैं ... जब हम एक साथ वहाँ जा रहे हैं। " तस्वीर में शहीर कार चला रहा है और रुचिका उसके पास बैठी हुई दिखाई दे रही है। दंपति ने कोरोना महामारी के कारण कोर्ट मैरिज का विकल्प चुना था।

अनवर्स के लिए, क्यूट कपल ने अगले साल पारंपरिक रूप से शादी करने की योजना बनाई है। शहीर और रुचिका की मुलाकात फिल्म जजमेंट की है क्या के सेट पर हुई थी। वर्कफ्रंट पर शहीर शेख को आखिरी बार टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था, जो ये रिश्ता क्या कहलाता है। वह अगली बार वेब सीरीज़ में नजर आएंगे पौरशपुर को सबसे बड़े वेब शो में से एक माना जाता है। वेब सीरीज में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, फ्लोरा सैनी, अनंत जोशी और साहिल सलाथिया होंगे। शो में, शाहीर एक राजकुमार की भूमिका में निभाते हुए नज़र आने वाले है।

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

Mi 11 में मिल रहा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन

प्रतिबंध के बाद से होमग्रो ऐप ने टिकटोक के 40% शेयर बाजार पर किया कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -