गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप
गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप
Share:

Google टीवी के साथ Google का नवीनतम Chromecast अपने सबसे बड़े लापता ऐप में से एक को भर रहा है, कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि यह जल्द ही 2021 की शुरुआत में एक Apple टीवी ऐप पेश करेगी, जो उपयोगकर्ताओं को Apple-टीवी  एक विज्ञापन-मुक्त सदस्यता-वीडियो का उपयोग करने के लिए प्रदान करती है। 

ऐप्पल टीवी ऐप को अगले साल की शुरुआत में Google टीवी के साथ क्रोमकास्ट और भविष्य में एंड्रॉइड टीवी ओएस द्वारा संचालित अन्य उपकरणों के साथ लॉन्च किया जाएगा।   Google ने कहा "Google स्मार्ट स्पीकर और डिस्प्ले में Apple म्यूजिक का स्वागत करने के लिए एक त्वरित अनुवर्ती के रूप में, हम आपके पसंदीदा मनोरंजन को Google टीवी के साथ सभी नए Chromecast पर Apple TV ऐप लॉन्च करने के साथ एक जगह लाएंगे।"

Apple TV ऐप के साथ Google TV मालिकों के साथ Chromecast हर महीने Apple टीवी + पर द मॉर्निंग शो, सी, द एलीफेंट क्वीन, घोस्ट राइटर, सर्वेंट जैसे कुछ नाम रखने के लिए नए एक्सक्लूसिव ऐपल ओरिजिनल देख सकता है। इसके अलावा, Apple टीवी ऐप क्रोमकास्ट उपयोगकर्ताओं को टीवी शो और फिल्मों के खरीदे गए iTunes पुस्तकालय के साथ-साथ किसी भी Apple टीवी चैनल तक पहुंच प्रदान करेगा, जिनकी उन्होंने पहले से सदस्यता ली हुई है। यह समाचार Google उत्पादों के लिए Apple सेवाओं के दूसरे प्रमुख जोड़ को चिह्नित करता है। उन Apple TV मूल को Google TV की सामग्री एकत्रीकरण प्रणाली में एकीकृत किया जाएगा, जो सॉफ़्टवेयर को आपके हितों के आधार पर उन्हें अनुशंसित करने की अनुमति देगा।

मध्य अफ्रीकी गणराज्य में तीन संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों को उतारा गया मौत के घाट

स्पेन और बुल्गारिया को मिला कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

नेपाल के राष्ट्रपति ने नए साल से उच्च सदन के लिए नए सत्र का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -