Mi 11 में मिल रहा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन
Mi 11 में मिल रहा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का आगामी स्मार्टफोन Mi 11 बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन को 28 दिसंबर को लॉन्च किया गया है। इसकी लॉन्चिंग से पहले हैंडसेट बनाने वाली कंपनी की आधिकारिक तस्वीरों के अनुसार स्मार्टफोन को चार रंगों में आने और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ आने के लिए, विक्टस ग्लास की सुरक्षा डिवाइस के लिए महत्वपूर्ण खरोंच और ड्रॉप प्रतिरोध लाएगी।

आपको बता दें कि गोरिल्ला ग्लास विक्टस मुश्किल खुरदरी सतहों पर गिरने पर दो मीटर तक की बूंदों को जीवित करने में सक्षम था। यह ध्यान रखना उचित है कि Xiaomi का Mi 11 सैमसंग गैलेक्सी ऑन 20 अल्ट्रा के बाद गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ आने वाला एकमात्र स्मार्टफोन होगा।

जबकि Mi 11 को नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 चिप के साथ लॉन्च किया गया है, यह नए प्रोसेसर के साथ आने वाले पहले उपकरणों में से एक भी हो सकता है। वेइबो पर पोस्ट के अनुसार, रेडमी के निदेशक लू वेइबिंग ने उल्लेख किया कि ब्रांड का अगला फ्लैगशिप भी स्नैपड्रैगन 888 के साथ पहले फोन में होगा। Xiaomi की फ्लैगशिप श्रृंखला में Mi 11 प्रो के साथ Mi 11 भी शामिल हो सकता है। दोनों आगामी फ्लैगशिप Mi स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा होने की उम्मीद है।

प्रतिबंध के बाद से होमग्रो ऐप ने टिकटोक के 40% शेयर बाजार पर किया कब्जा

वोडाफोन आइडिया को लेकर ट्राई ने किया ये बड़ा खुलासा

वोडाफोन आइडिया ने गंवाए 2.65 करोड़ ग्राहक, एयरटेल ने कहा- अधिकतम वायरलेस ग्राहक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -