टीवी की यह अदकारा शाहिर शेख से करना चाहती है शादी
टीवी की यह अदकारा शाहिर शेख से करना चाहती है शादी
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के फेम एक्टर शाहिर शेख टेलीविजन के पॉपुलर स्टार हैं. इसके साथ ही आम लड़कियों के अलावा सेलिब्र‍िटीज भी उनके कायल हैं. इस बात का सबूत खुद उनके एक लाइव चैट में देखने को मिला है. जिस सेलिब्रिटी की बात हम कर रहे हैं, वो खुद भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और कसौटी जिंदगी की 2 में उनका अहम किरदार है.एक मिडिया रिपोर्टर के साथ लाइव चैट सेशन में शाहिर शेख की सीक्रेट एडमायरर का खुलासा हुआ है. इस सेशन में एक सेग्मेंट था 'किल, मैरी और हुकअप'. 

इस सेग्मेंट में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी थीं. उन्हें इस सेग्मेंट के लिए तीन नाम दिए गए थे, जिनके लिए उन्हें किल, हुकअप और मैरी ऑप्शन चुनने थे. ये तीन नाम थे- शाहिर शेख, जैन इमाम और मोहसिन खान. इसके साथ ही पूजा ने जैन इमाम के लिए किल ऑप्शन, मोहस‍िन खान के लिए हुकअप और अपने पसंदीदा एक्टर शाहिर शेख के लिए मैरी ऑप्शन चुना.हालांकि ये बस एक गेम था. वहीं रियल लाइफ में पूजा की शादी संदीप सेजवाल से हो चुकी है.इसके साथ ही  पूजा, कसौटी जिंदगी की 2 में निवेदिता बासु के रोल में नजर आती हैं.

आपकी जानकारी के लिए कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने भी शाहिर शेख संग डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि भव‍िष्य में यदि उन्हें मौका मिले तो वे शाहिर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं. इसके साथ ही बात करें शाहिर शेख की तो वे फिलहाल ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही शाहिर ने एकता कपूर के महाभारत सीरियल में अर्जुन का रोल प्ले किया था. वहीं उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा नव्या...नए धड़कन नए सवाल, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल्स में भी शाहिर ने काम किया है.

सिद्धार्थ के फैंस का बदला मन, इस शख्स के साथ देखना चाहते है एक्टर की जोड़ी

रश्मि देसाई को अरहान विवाद में फैंस का मिला सपोर्ट, कहा इंस्पिरेशनल

स्मृति खन्ना का डिलीवरी के 10 दिन बाद का ट्रांसफॉर्मेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -