रश्मि देसाई को अरहान विवाद में फैंस का मिला सपोर्ट, कहा इंस्पिरेशनल
रश्मि देसाई को अरहान विवाद में फैंस का मिला सपोर्ट, कहा इंस्पिरेशनल
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अरहान खान की रिलेशनशिप काफी विवादों में रही है. इसके साथ ही देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में शुरू हुआ ये विवाद अभी भी थमा नहीं है बल्कि और ज्यादा गहरा गया है. वहीं कुछ दिन पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से अरहान को 15 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए हैं.इन अटकलों के बीच रश्मि ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में भी रश्मि से अरहान को लेकर सवाल पूछे गए थे. 

परन्तु  रश्मि ने सवालों का जवाब देने से मना कर दिया था.इसके साथ ही रश्मि का ये हिम्मत वाला एटीट्यूड फैंस को खासा पसंद आ गया है. वहीं फैंस इस बात से इंप्रेस हैं कि रश्मि ने अरहान वाले मुद्दे को बड़ी ही समझदारी से हैंडल किया है. इस समय सोशल मीडिया पर रश्मि का जमकर सपोर्ट किया जा रहा है और #Inspirational Rashami Desai ट्रेंड कर रहा है.लोग रश्मि की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ट्वीट कर कहते हैं- जिस अंदाज में रश्मि ने सवालों का जवाब दिया मैं काफी इंप्रेस हूं. मुझे पिंक का डायलॉग 'नो मीन्स नो' याद आता है. हम आप से बहुत प्यार करते हैं रश्मि| 

इसके साथ ही एक और यूजर ने कुछ इसी अंदाज में रश्मि का समर्थन किया. वो ट्वीट करते हैं- रश्मि ने अपनी निजी समस्याओं के बीच जिस अंदाज में सबकुछ हैंडल किया है वो काबिले तारीफ है.इसके साथ ही  इस तरह के और भी कई ट्वीट देखने को मिले हैं.अब बता दें कि कुछ दिन पहले रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर लाइव कर कई बातों से पर्दा उठाया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें बिग बॉस के बाद अरहान के बारे में और भी कई शॉकिंग बातें पता चली थीं.उस लाइव सेशन में रश्मि ने अरहान पर भी तंज कसते हुए बोला था- मैं तब भी तुम्हारे बारे में गलत नहीं बोलती थी. शो के दौरान भी गलत नहीं बोला. बोलने के लिए मेरे पास बहुत कुछ है लेकिन मैं बोलना नहीं चाहूंगी. निजी बातें अगर बाहर आती हैं तो उसके चीथड़े उड़ते हैं.

 

हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर

माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -