सिद्धार्थ के फैंस का बदला मन, इस शख्स के साथ देखना चाहते है एक्टर की जोड़ी
सिद्धार्थ के फैंस का बदला मन, इस शख्स के साथ देखना चाहते है एक्टर की जोड़ी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी. इसके साथ ही शो खत्म होने के बाद भी फैंस ने इन दोनों सेलेब्स को काफी प्यार दिया. परन्तु अब लगता है सिद्धार्थ ओर शहनाज की जोड़ी से फैंस ऊब चुके हैं. वहीं अब वे पर्दे पर सिद्धार्थ संग टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को देखना चाहते हैं. इसके साथ ही ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट के नाम से #SidJen ट्रेंड कर रहा है. फैंस इन दोनों सेलेब्स को रुपहले पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं. इसके साथ ही इस वक्त ट्विटर पर फैंस सिद्धार्थ और जेनिफर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दरअसल, एकता कपूर ने ट्विटर पर फैंस से अपने नए शो 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल' के लिए एक नई जोड़ी का सुझाव मांगा था. उन्होंने लिखा- 'दिल दुखाने वाली खबर सुनाने का समय आ गया है. वहीं ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल का नया सीजन आ रहा है लेकिन इसमें वीर और समीरा नहीं होंगे. उनकी कहानी यहीं खत्म होती है बिना किसी फिजूल ट्व‍िस्ट के साथ. पर यहां एक और सवाल है- आप किस जोड़ी को तीसरे इंस्टॉलमेंट में देखना चाहेंगे?'इसके अलावा एकता के इस सवाल पर यूजर्स के जवाब भी धड़ल्ले से आने लगे. फैंस ने बिना समय गंवाए सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट का नाम लिया. एक यूजर ने लिखा- 'ये दोनों आग लगा देंगे साथ आ जाएंगे तो.वहीं  एकता कपूर सुन रही हैं ना आप, क्या बोल रहा हूं मैं.'. 

इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा- 'जैसा कि आपने ऑड‍ियंस से ये सवाल पूछा है तो मेरी पसंद है हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला और गॉर्जियस डीवा जेनिफर विंगेट. वहीं उन्होंने एक एक्टर के तौर पर अपनी प्रोफेशनल क्षमता साबित की है. इस खूबसूरत सीरीज को वे दोनों जस्ट‍िफाई करेंगे.देखा जाए तो जेनिफर विंगेट शहनाज गिल से कहीं ज्यादा पॉपुलर हैं. इसके साथ ही वे एक जानी-मानी सेलिब्र‍िटी हैं और अपने अभ‍िनय के दम पर कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. मालूम हो कि ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल के सीजन 1 और 2 में विक्रांत मैसी ने वीरा का और हरलीन सेठी ने समीरा का रोल प्ले किया था. इस सीरीज को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया.

 

हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर

माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -