स्मृति खन्ना का डिलीवरी के 10 दिन बाद का ट्रांसफॉर्मेशन
स्मृति खन्ना का डिलीवरी के 10 दिन बाद का ट्रांसफॉर्मेशन
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है. वहीं अभी वह अपनी प्रेग्नेंसी के लिए चर्चा में थीं. इसके साथ ही स्मृति खन्ना अपने फैन्स के साथ डिलीवरी के बाद की तस्वीरें भी लगातार शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही  स्मृति ने 10 दिन पहले बेटी को जन्म दिया है और अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है.स्मृति खन्ना की ये तस्वीर एक कोलाज है. 

इसके साथ ही एक तस्वीर उनकी डिलीवरी से पहले की है और दूसरी डिलीवरी के बाद की है. दूसरी तस्वीर में स्मृति काफी फिट लग रही हैं.स्मृति ने तस्वीर में अपने स्लिम फिगर को हाइलाइट किया है. वहीं डिलीवरी के बाद उन्होंने काफी जल्दी खुद को फिर से फिट कर लिया है. वहीं ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की है. इससे पहले स्मृति ने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्मृति खन्ना को घूमना भी काफी पसंद है. ये तस्वीर स्मृति के अमेरिका ट्रिप की है. वहीं अमेरिका में अभी कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज हैं. स्मृति ने इस तस्वीर को शेयर कर अमेरिका के लिए दुआ की थी. इसके साथ ही स्मृति खन्ना ने बहुत कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली हैं. स्मृति खन्ना कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने पंजाबी फिल्म में भी काम किया है.

हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर

माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -