'ड्रग्स लेना शौक', क्रूज ड्रग्स मामले में फंसने पर बोले शाहरुख़ के बेटे आर्यन
'ड्रग्स लेना शौक', क्रूज ड्रग्स मामले में फंसने पर बोले शाहरुख़ के बेटे आर्यन
Share:

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में एक बड़ी कारवाई की है। जी दरअसल NCB ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। अब पूछताछ में शाहरुख़ के बेटे ने चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा- 'वह रेव पार्टी का हिस्सा थे और शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते थे।' जी हाँ, मिली जानकारी के तहत एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि, 'आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है।'

आप सभी को बता दें कि बीते शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी।

मिली जानकारी के तहत मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए और मुंबई से रवाना होकर जहाज जैसे ही समुद्र के बीचोंबीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हो गई। उसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही।

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुई ये मशहूर अदाकारा, कहा- मुझे नहीं पता था कि ये…

हत्या के आरोप में 16 साल बाद हुई 7 साल की कैद

पेट्रोल-डीजल पर महंगाई की मार, रोजाना आसमान छू रहे है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -