सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुई ये मशहूर अदाकारा, कहा- मुझे नहीं पता था कि ये…

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ के देहांत पर आज तक प्रशंसक विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। दिल का दौरा पड़ने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। अब अभिनेता के देहांत के एक महीने पश्चात् भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है।

वही सिद्धार्थ शुक्ला को दुनिया से अलविदा कहे पूरा एक महीना का समय गुजर चुका है। मगर सिद्धार्थ अभी भी अपने प्रशंसकों के बीच जिंदा हैं। ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सिद्धार्थ को याद करके भावुक हो गई हैं। मोनालिसा ने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर मैं और मेरे पति को हैरान रह गए थे। मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ था। उस वक़्त मुझे महसूस हुआ कि जिंदगी में कुछ भी हो सकता है। इस दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास कोई भी शब्द नहीं है।

सिद्धार्थ को जाए एक माह का समय गुजरने के पश्चात् भी मुझे इस खबर पर विश्वास करने का मन नहीं कर रहा है। यही कारण है जो मैं कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात नहीं कर पाती। सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके मेरी आंख में आंसू आ जाते हैं।मैं समझ सकती हूं कि उसके परिवार पर क्या गुजर रही है। मोनालिसा ने कहा कि वह पिछले वर्ष सिद्धार्थ से मिली थीं। मुझे बात बार वो मुलाकात याद आती है। हम दोनों एक कार्यक्रम में मिले थे, उस समय मुझे नहीं पता था, ये हम दोनों की अंतिम मुलाकात थी। गौरतलब है कि जून 2021 में मोनालिसा एवं सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो बेहद वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनो सितारे डांस करते नजर आए थे।

'जोधा-अकबर' की इस अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा

बिग बॉस 15 ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान के साथ बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स आएंगे नजर

सांवले होने के चलते इस मशहूर अभिनेत्री ने झेले कई रिजेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -