दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान ने बताया 'मोस्ट ग्लैमरस', शेयर किया नया पोस्टर
दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान ने बताया 'मोस्ट ग्लैमरस', शेयर किया नया पोस्टर
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) अभिनीत फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी समय से सुर्खियां तेज हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है और इसको लेकर शाहरुख़ के फैंस उत्साहित हैं। हालाँकि इन सभी के बीच इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म के गाने को रिलीज करने से पहले शाहरुख गाने के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि किंग खान की ओर से एक और नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें ​दीपिका पादुकोण येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

आपको बता दें कि शाहरुख ने बीते शुक्रवार को इस गाने से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई थीं। अब शाहरुख ने गाने का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें येलो बिकिनी में दीपिका पादुकोण कहर बरपा रही हैं। आपको बता दें कि ‘बेशरम रंग’ 12 दिसम्बर को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। वैसे दीपिका का यह ब्रह्तरीन अंदाज वाला पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने दीपिका की तारीफ की है। जी हाँ, शाहरुख ने पोस्टर के साथ लिखा है, ‘मिरर मिरर ऑन दि वॉल, शी इज दि मोस्ट ग्लैमरस ऑफ देम ऑल।’

शाहरुख ने जैसे ही दीपिका का यह नया पोस्टर जारी किया, वैसे ही यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस समय दी​पिका का यह अंदाज लोगों को लुभा रहा है और सभी इस गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

'दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई', सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन कर बोलीं प्रीति जिंटा

मूनलाइट में जान्हवी कपूर की बिकिनी तस्वीरों ने बढाया पारा

धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -