सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार
सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार
Share:

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। बीते दिनों ही वह सऊदी गई थीं। वहीं उसके बाद उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें ट्विटर पर अपनी नारज़गी और निराशा जतानी पड़ी। जी दरअसल एक्ट्रेस के सामान के साथ एक एयरलाइंस ने काफी लापरवाही बरती जिसका गुस्सा अब उन्होंने ट्विटर पर दिखाया है। फिलहाल माहिरा खान का एक ट्वीट भी किया गया है जो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सऊदी एयरलाइंस ने उनका एक बैग खो दिया है। जी हाँ और इसकी वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्हें आये हुए कई दिन बीत चुके है लेकिन बैग को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

सारा ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया लोकल ट्रेन का रुख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

इसी के चलते एक्ट्रेस गुस्से में हैं और वह करे भी तो क्या करें? उन्होंने उस एयरलाइंस को टैग किया और उनसे मदद की गुहार लगाई। आप देख सकते हैं इस वायरल ट्वीट में माहिरा खान ने लिखा, 'मुझे आए हुए 3 दिन हो चुके हैं और मेरा एक बैग सऊदी एयरलाइंस ने गुम कर दिया है। दिन में कई बार स्टाफ से बात करने के बाद भी अभी तक मेरे सूटकेस की कोई अपडेट नहीं मिली है। उम्मीद है कि ये ट्वीट देखने के बाद जल्द ही उनका रिस्पॉन्स आएगा।' आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस के इस ट्वीट को देखकर एयरलाइंस ने उन्हें कॉन्टेक्ट भी किया है।

जी हाँ और अब ट्विटर यूजर्स भी सऊदी एयरलाइंस पर भड़के हुए हैं। हर कोई इस लापरवाही के लिए उन्हें जमकर फटकार लगा रहा है। बात करें माहिरा खान के बारे में तो वो रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चलते जेद्दाह में हैं। फिलहाल माहिरा खान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उस तस्वीर में वो बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के साथ एक ही टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं।

काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस

'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें

पापा बनने के बाद रणबीर को सता रहा इस बात का बेहद डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -