मूनलाइट में जान्हवी कपूर की बिकिनी तस्वीरों ने बढाया पारा
मूनलाइट में जान्हवी कपूर की बिकिनी तस्वीरों ने बढाया पारा
Share:

जान्हवी कपूर इस वक्त लगातार अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत रही हैं। जान्हवी कपूर ने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री इस वक्त मालदीव में हैं और वहां से लगातार उनकी शानदार तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब एक बार फिर उनकी तस्वीर सामने आई है। जान्हवी कपूर हर कुछ महीनों में मालदीव में नजर आती हैं और उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इन फोटोज की खास बात ये है कि वो रात की हैं और चांदनी रात में कमाल लग रहीं हैं।

रिलीज होते ही लीक हुई काजोल की नई फिल्म सलाम वेंकी

वहीं अगर जान्हवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होने सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई है। आप देख सकते हैं डीप नेक साइड कट आउट ड्रेस में अपने हॉट बॉडी को जान्हवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया और वह चांदनी के नीचे चिल करती नजर आईं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए जान्हवी लिखती हैं, 'मुझे पीली चांदनी में मिलो।' उनकी इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से लगातार लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर तारीफें कर रहे हैं।

कुछ सितारों ने भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट्स किया है और इस लिस्ट में मनीष मल्होत्रा भी शामिल हैं। इसी के साथ एक यूजर ने कमेंट्स में लिखा है, ''जान्हवी कपूर बेहद हॉट लग रहीं हैं।'' इसी के साथ कुछ यूजर्स ने फायर इमोजी के साथ अपनी बात लिखी है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो उनकी कुछ शानदार फिल्में आने वाले समय में नजर आएंगी जिनमें से एक फिल्म का नाम बवाल है। जी हाँ और इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि आखिरी बार उनको फिल्म मिली में दमदार अभिनय करते देखा गया था।

धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -