'दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई', सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन कर बोलीं प्रीति जिंटा
'दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई', सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन कर बोलीं प्रीति जिंटा
Share:

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब फिल्मों में नहीं नजर आती हैं। वह कुछ समय पहले ही दो बच्चों की माँ बनी हैं और अपने बच्चों के साथ वह अधिक से अधिक समय बिताती हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपने वतन यानी भारत में हैं। वह हाल ही में विदेश से इंडिया लौटी हैं और वहां से लौटते ही एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। जी हाँ और मंदिर में भगवान के दर्शन का वीडियो प्रीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जी हाँ और दूसरी तरफ फैंस को भगवान के रंग में रंगी प्रीति का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

वह कमेंट में प्रीति को बेस्ट और बेहतरीन बता रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन की तस्वीरों का वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा- ''मुंबई में वापसी।।। वापस सिद्धिविनायक मंदिर में वाह! वहां की आरती में शामिल होना और एक क्रूर उड़ान के बाद तरोताजा महसूस करना अद्भुत था। हमें इस तरह के अद्भुत दर्शन कराने के लिए मंदिर में सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई।'' इस तरह के कैप्शन को पढ़कर प्रीति के फैंस खुश हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'तुमसे अच्छा कौन है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'प्रीति से अच्छी कोई और एक्ट्रेस नहीं है।' काम के बारे में बात करें तो प्रीति एक बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। सलमान से लेकर शाहरुख़ तक से उनकी जोड़ी जमी है।

मूनलाइट में जान्हवी कपूर की बिकिनी तस्वीरों ने बढाया पारा

धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -