धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल
धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों घूमने गई हुईं हैं। जी दरअसल सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर, उनके बच्चों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ राजस्थान में एक पपेट शो का आनंद लेते हुए का एक वीडियो शेयर किया। आपको बता दें कि बीते दिनों दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर का 78वां जन्मदिन था और इसको खास अंदाज में मनाने के लिए सैफ अली खान समेत पूरा परिवार बीते शुक्रवार को जैसलमेर पहुंचा। आपको बता दें कि इस वीडियो में करीना कपूर अपने बच्चों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ बैठी नज़र आई। इस वीडियो में करीना ने डार्क ब्लू पैंट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट चुनी।

4 बच्चों के लिए रवि किशन ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- "उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह..."

इसी के साथ उन्होंने अपने लुक को बूट्स, डार्क सनग्लासेज और छोटे बन हेयरस्टाइल से एक्सेसराइज किया। वहीं सोहा अली खान ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। इसी के साथ सबा अली खान ने अपने परिवार का वीडियो शेयर किया जिसमें करीना कपूर, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान, सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से पपेट शो का आनंद ले रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के तीन बच्चे हैं - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। एक तरफ सैफ और सोहा ने अपनी मां के करियर की तरह इसी करियर को चुना, हालाँकि सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और भोपाल में परिवार की वक्फ प्रोपर्टीस की संरक्षक हैं। सैफ ने करीना कपूर से शादी की और कुछ समय बाद सोहा ने कुणाल खेमू से शादी की।

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

बेंगलुरु: दुकान में घुसे और लात-घूंसों, हेलमेट से कर दी दुकानदारों की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -