सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व खूबसूरत मोहतरमा अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. वैसे भी अभी फ़िलहाल शाहरुख खान के लिए एक और अच्छी बात यह पता चली है शाहरुख़ खान इस साल की जारी फ़ोर्ब्स मैगजीन की सबसे कमाऊ बॉलीवुड सितारों की सूची में अव्वल नंबर पर हैं.

आपको बता दे की रोमांटिक फिल्म 'जब तक है जान' की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर नजर आने वाले हैं. वे डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ड्वार्फ में साथ दिखेंगे. हाल ही में ये दोनों डायरेक्टर के साथ मीटिंग के लिए साथ में पहुंचे. शाहरुख और कैटरीना की इन तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पंसद कर रहे हैं.

यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी. दोनों एक्टर्स को पर्दे पर देखने के लिए फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन अगर इसी तरह से ये दोनों साथ दिखते रहे तो फैंस का इंतजार थोड़ा आसान जरूर हो जाएगा. शाहरुख और कैटरीना एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए. ये दोनों डायरेक्टर आनंद राय से मुलाकात करने पहुंचे थे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -