सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, इस तरीके से होती थी बुकिंग
सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, इस तरीके से होती थी बुकिंग
Share:

इंदौर/ब्यूरो। इंदौर में भंवरकुआं पुलिस ने तीन दिनों में दूसरे सेक्स रैकेट का अड्‌डा पकड़ा है। यहां छह युवतियां और तीन युवक के साथ होटल के संचालक और ब्रोकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक संचालक और ब्रोकर की मदद से पूरा रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने सभी पर देह व्यापार अधिनियम के तह्त कार्रवाई की है। थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नवलखा मंगलमूर्ति नगर के यहां होटल चंदन प्लाजा में देह व्यापार को लेकर सूचना मिली थी। जिसके बाद यहां सिपाहियों को कस्टमर बनाकर भेजा गया। 

पुलिस ने यहां होटल के संचालक पुनीत पुत्र राकेश गौड़ निवासी ट्रेजर फैंटेसी, मोहित पुत्र दिलीप सांगले, निवासी श्याम चरण शुक्ल नगर, जाकिर पुत्र मोहम्म्द साबिर निवासी कटकटपुरा जूनी इंदौर, सोमिल उर्फ टाइगर पुत्र स्व. प्रेम कौशल निवासी चंदन प्लाजा होटल और विशाल पुत्र गुलाब काकड़े निवासी त्रिवेणी नगर चितावद को पकड़ा है। इनके साथ ही पुलिस ने सेक्स रैकेट में लिप्त छह युवतियों को भी आरोपी बनाया है।
 
पुलिस के मुताबिक टाइगर इस होटल में दलाली का काम करता है। टाइगर देह व्यापार से जुड़ी लड़कियों से संपर्क करता था। वह ग्राहको से भी मोबाइल पर फोटो भेजकर उन्हें होटल बुलाता था। यहां कमरे का चार्ज लेने के साथ ही लड़कियों की बुकिंग की जाती थी। पुलिस के मुताबिक पकड़ाए युवकों के भी रिकार्ड निकाले जा रहे हैं।

बैक से ओपन ड्रेस....उर्वशी ने फिर ढाया खूबसूरती का कहर 

अमृत महोत्सव पर किया पूर्व सैनिकों के परिवारजनों का सम्मान

'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -