'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट
'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें अशनीर ग्रोवर जैसा नजर आने वाला एक व्यक्ति इस्कॉन टेंपल में पूरी मस्ती के साथ डांस करता दिखाई दिया था। शार्क टैंक इंडिया के जज रहे BharatPe के को-फाउंडर ने जब इस वीडियो को देखा तो वह भी इस पर मजे लेने से स्वयं को नहीं रोक पाए। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया- ये काम भी आउटसोर्स हो गया?

वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत से प्रशंसकों ने यह बोलते हुए साझा किया कि यह अशनीर ग्रोवर हैं जो कि मंदिर में झूमकर पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। अशनीर ने वीडियो पर लिखा, 'चलो अच्छा है, ये काम भी आउटसोर्स हो गया। हालांकि मैं अपने बिजनेस में मेरे इस हमशक्ल जैसा ही जोश रखता हूं।' अशनीर ग्रोवर की प्रतिक्रिया पर कुछ ही मिनटों पर हजारों लाइक्स एवं कमेंट आ गए। बता दें कि रियलिटी टेलीविज़न शो 'शार्क टैंक इंडिया' में अशनीर ग्रोवर सबसे लोकप्रिय और पॉपुलर जज बन गए थे। उनका सख्त अंदाज एवं हर पिच पर खुलकर निगोशिएट करने का तरीका सभी को पसंद आया था हालांकि इसके बाद कंपनी में उन्हें लेकर बहुत विवाद भी हुए जिसके चलते वह ख़बरों में रहे।

'शार्क टैंक इंडिया' में अशनीर ग्रोवर के अतिरिक्त पीयूष बंसल, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता एवं गजल अलग भी बतौर शार्क दिखाई दी थीं। शो का पहला सीजन बहुत अधिक कामयाब रहा था तथा अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

रक्षाबंधन पर 'अनुपमा' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा नया?

'मेरी बेटी मुझे इग्नोर कर रही है...', इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द

आखिर क्यों कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -