असम में भीषण तूफान से 8 लोगों की मौत, 592 गांव प्रभावित
असम में भीषण तूफान से 8 लोगों की मौत, 592 गांव प्रभावित
Share:

असम: एक आधिकारिक बुलेटिन के अनुसार, असम में शनिवार को बिजली गिरने के बाद एक तेज तूफान आया, जिसमें दो नीनोर सहित कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई।

असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) के अनुसार, 'बोर्डोइसिला', जैसा कि गर्मियों के तूफान और बारिश के रूप में जाना जाता है, ने गुरुवार से असम के कई जिलों में दस्तक दी है। इसने विनाश का एक निशान छोड़ दिया, जिसमें नष्ट किए गए घरों, उखाड़े गए पेड़ों और मानव हताहतों के अलावा बिजली की लाइनों को तोड़ दिया गया।

एएसडीएमए की रिपोर्ट के अनुसार, डिब्रूगढ़ में शुक्रवार को एक भीषण तूफान के कारण 12 वर्षीय एक व्यक्ति सहित चार लोगों की मौत हो गई, जिसे 15 अप्रैल को रात 8 बजे तक अपडेट किया गया था.।  गुरुवार को बारपेटा जिले में तूफान से तीन और लोगों की मौत हो गई, जबकि ग्वालपाड़ा जिले में बिजली गिरने से 15 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई, ।

एएसडीएमए की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कई दिनों में तूफान ने दर्जनों पेड़ों और दर्जनों बिजली के खंभों को उखाड़ दिया, साथ ही विभिन्न स्थानों पर कई घरों को नुकसान पहुंचाया। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दो दिनों के दौरान राज्य भर में कम से कम 7,378 घरों और अन्य व्यवसायों को नुकसान पहुंचा है।

खरगोन हिंसा: शिवराज सरकार के तोड़फोड़ अभियान के खिलाफ हाई कोर्ट जाएगा मुस्लिम समुदाय

छात्रों के लिए खुशखबरी, नए सत्र से खुलेंगे 24 नए कॉलेज

बंटी बबली ने मचाया MP में उत्पात, भोपाल से लेकर इंदौर तक किया लोगों को परेशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -