बंटी बबली ने मचाया MP में उत्पात, भोपाल से लेकर इंदौर तक किया लोगों को परेशान
बंटी बबली ने मचाया MP में उत्पात, भोपाल से लेकर इंदौर तक किया लोगों को परेशान
Share:

इंदौर: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बंटी बबली तो हर किसी ने देखी होगी। किन्तु यहां पर हम आपको एक फिल्मी कहानी नहीं बल्कि वास्तविक जिंदगी के बंटी बबली के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में और राजधानी भोपाल में बंटी-बबली के नाम से लोकप्रिय पति-पत्नि वारंट जारी किया गया है, जबकि पति फरार है। बता दे कि इंदौर पुलिस ने भोपाल में बंटी बबली के नाम से लोकप्रिय शातिर ठग पति-पत्नि की कारगुजारियों को उजागर कर पति-पत्नि को गिरफ्तार किया है।

वही इंदौर में पत्नी ने अपने ही दोस्त से धोखाधड़ी कर किराए के एग्रीमेंट पर कार ली तथा किसी और शख्स को 2 लाख में कार बेच दी। फरियादी सागर विश्वकर्मा की शिकायत पर पुलिस ने महिला अपराधी रश्मि राठौर और अनस सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है वही अन्य साथियों की खोज जारी है।

MIG थाना पुलिस ने ठगी के मामले का खुलासा किया है। खबर के अनुसार, रश्मि राठौर ने अपने दोस्त की कार किराये पर ली तथा फिर उसे किसी और को बेच दिया। कहा जा रहा है कि रश्मि राठौर एवं पति अनस सिद्दीकी भोपाल में बंटी बबली के नाम से मशहूर है तथा भोपाल में तल्लैया थाना इलाके में ठगी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है तथा वहां उन पर कई मामले दर्ज है। हाल ही में इंदौर के MIG थाना इलाके में रहने वाले फरियादी सागर ने पुलिस को शिकायत की थी की भोपाल में रहने वाले पति पत्नी रश्मि राठौर तथा पति अनस सिद्दीकी ने उनसे एक कार एग्रीमेंट कर किराये पर ली थी जो अभी तक नहीं लौटाई है और तो और उन्होंने कार किसी और को बेच दी है। वही फरियादी की शिकायत पर पुलिस की एक टीम पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई।

देवघर रोप वे हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को ये कंपनी देगी 25 लाख रुपये

बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप

फ़ोन में कैद हुआ मौत का दर्दनाक वीडियो, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -