अमेरिका के वालमार्ट स्टोर में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों की मौत
अमेरिका के वालमार्ट स्टोर में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों की मौत
Share:

अमेरिका से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ ताबड़तोड़ फायरिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। फिलहाल फायरिंग की ताजा घटना अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत में हुई है। यहाँ वर्जीनिया में अंधाधुंध फायरिंग वालमार्ट के एक स्टोर में हुई जिसमें कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस मामले को लेकर शहर के अधिकारियों का कहना है कि 'अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के वॉलमार्ट के एक स्टोर में एक बंदूकधारी ने कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है, साथ ही फायरिंग करने वाला शूटर भी मारा गया है।'

अर्जेंटीना की हार के बाद भी कैसे लियोनेल मेसी ने रच दिया नया इतिहास

वहीं आगे उन्होंने कहा कि “चेसापीक पुलिस ने भी सैम के सर्कल पर स्थित वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग की बड़ी घटना की पुष्टि की है।” आपको बता दें कि इन सभी के बीच अमेरिका के डलास और कैलिफॉर्निया में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। जी दरअसल डलास में बीते शनिवार को एक अस्पताल में हुई गोलीबारी में उसके दो कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में संदिग्ध बंदूकधारी घायल हो गया।

जी दरअसल फायरिंग की घटना मेथोडिस्ट हेल्थ सिस्टम अस्पताल के अंदर बीते शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुई। अस्पताल के प्रवक्ता रेयान ओवेन्स ने अपने एक बयान में कहा, “मेथोडिस्ट हेल्थ सिस्टम का एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचा, उसने संदिग्ध का सामना किया और उस पर गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया।” वहीं मारे गए दोनों कर्मचारियों के नाम नहीं बताए गए हैं। यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि वे किन पदों पद तैनात थे। इसके अलावा फायरिंग की दूसरी घटना कैलिफॉर्निया में एक हाई स्कूल में हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

FIFA वर्ल्ड कप में फोन से गायब हुई टिकट तो बढ़ गई दर्शकों की परेशानी

FIFA WC 2022 में डेनमार्क इस टीम पर हुआ हावी फिर भी मुकाबला हुआ ड्रॉ

हार के बाद भावुक हुए लियोनेल मेसी...कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -