हार के बाद भावुक हुए लियोनेल मेसी...कह दी ऐसी बात
हार के बाद भावुक हुए लियोनेल मेसी...कह दी ऐसी बात
Share:

सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर कर्त चुके है। अर्जेंटीना ने सोचा नहीं था कि उन्होंने FIFA की 51वें रैंकिंग की टीम से अंतिम वक़्त हार को झेलना पड़ गया है। मेसी ने मैच के 10वें मिनट में ही गोल दागते हुए अर्जेंटीना को बढ़त भी मिल चुकी है, लेकिन अंतिम समय कुछ गलतियों के चलते सब पलट चुके है। हार के उपरांत लियोनेल मेसी का दर्द  छलक चुका है। उन्होंने 5 मिनट की गलतियों पर अफसोस भी व्यक्त किया है। अर्जेंटीना के कप्तान मेसी ने बोला है कि अगर वे टूर्नांमेंट में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें अपनी गलतियों को सुधारना पड़ेगा।

उन्होंने बोला है, "हमने जो पांच मिनट की गलतियां कीं, उसमें हम 2-1 से पिछड़ गए और फिर यह वास्तव में कठिन था, और हमने लय को खो दिया और बाॅल को गलत एरिया में फेंकना शुरू कर दिया।" सऊदी अरब टूर्नामेंट में दूसरी सबसे कम रैंक वाली टीम है, लेकिन उन्होंने दुनिया को अचंभित करने के लिए एक अविश्वसनीय वापसी की जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की। मेसी ने कहा, "हम जानते थे कि अगर हम उन्हें माैके देंगे तो वे एक टीम हैं जो खेलेंगे...उन्होंने हमें चौंकाया नहीं, हम जानते थे कि वे ऐसा कर सकते हैं।"

अर्जेंटीना को अब अपने अगले ग्रुप गेम में दो मजबूत टीमों मेक्सिको और पोलैंड को मारना पड़ गया है। मेसी ने अपनई बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "जाहिर तौर पर हमें जीतना है। यह हमारे ऊपर है कि हमने क्या गलत किया है और हम कौन हैं, इसकी मूल बातें वापस लें। हम ठीक हैं, जाहिर तौर पर परिणाम से आहत हैं, बहुत कड़वा। लेकिन लोगों को भरोसा होना चाहिए कि यह टीम उन्हें निराश नहीं करेगी और हम अगले दो मैचों में इसके लिए जा रहे है। हमने पहले भी ऐसे मुश्किल मैच खेले हैं। और हम अच्छा प्रदर्शन करने भी रहे थे।" लियोनेल मेस्सी नेकहा, "अब पहले से कहीं अधिक एकजुट होने का समय है, यह दिखाने के लिए कि हम वास्तव में कितने मजबूत हैं।"

विराट ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि दाम सुनने वालों के उड़ गए होश

Ind Vs NZ: पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने जीती सीरीज, बारिश के कारण टाई हुआ तीसरा T20

फेडरर के रिकॉर्ड की बराबरी पर पहुंचे नोवाक जोकोविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -