FIFA वर्ल्ड कप में फोन से गायब हुई टिकट तो बढ़ गई दर्शकों की परेशानी
FIFA वर्ल्ड कप में फोन से गायब हुई टिकट तो बढ़ गई दर्शकों की परेशानी
Share:

कतर में सैकड़ों फुटबॉल प्रशंसक मंगलवार को वर्ल्ड कप के अपने डिजिटल टिकट को लेकर संघर्ष करते दिखे क्योंकि फीफा के मोबाइल एप्लिकेशन में निरंतर दूसरे दिन इसे लेकर भ्रम और निराशा बनी हुई है। दोहा में टिकट समस्याओं को लेकर बनी डेस्क के बाहर परेशान प्रशंसकों की लंबी कतार भी लग चुकी है। कई लोगों ने बताया कि उनके टिकट फोन से अचानक गायब हो गए और उन्हें वापस नहीं लाया जा सका। 

इस तरह की गड़बड़ी के कारण सोमवार को सैकड़ों प्रशंसक ईरान  के विरुद्ध इंग्लैंड के मैच की शुरुआत के कुछ मिनटों के खेल को देखने से चूक चुके थे। दोहा के मध्य स्थित कन्वेंशन सेंटर में ‘टिकट रिजॉल्यूशन पॉइंट' के सामने प्रशंसक अपने टिकट की परेशानियों के बारे में एक-दूसरे को बताते हुए दिखाई दे रहे है। उन्होंने यहां वालेंटियर्स को अपने मोबाइल ऐप पर कुछ कमी रहने के मैसेज भी दिखा दिए है। 

मोहम्मद साजिद नाम के एक सुरक्षा गार्ड ने बोला है कि जब सुबह भीड़ चरम पर थी तो कुछ गुस्साए प्रशंसकों को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था। मेक्सिको सिटी के 64 वर्षीय फुटबॉल प्रशंसक मार्सिया हर्नांडेज लाइन में अपनी बारी की प्रतिक्षा कर रहे थे। उन्होंने बोला है कि ऐप की समस्याओं ने उन्हें एक  इंग्लैंड-ईरान के खेल के पहले 20 मिनट को देखने से वंचित भी कर चुके है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं छह विश्व कप में गया हूं और मुझे कभी भी इस तरह की  समस्या नहीं हुई।'' उन्होंने कहा कि उनके दो टिकट उनके मोबाइल ऐप पर नहीं दिखाई दे रहे है। 

फीफा विश्व कप में गिरोड-एमबापे की मदद से फ़्रांस ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात

विराट ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि दाम सुनने वालों के उड़ गए होश

Ind Vs NZ: पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने जीती सीरीज, बारिश के कारण टाई हुआ तीसरा T20

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -