रायपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में सात मजदूरों ने तोड़ा दम
रायपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में सात मजदूरों ने तोड़ा दम
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर डिस्ट्रिक्ट में सड़क दुर्घटना में 7 मजदूरों की मुत्यु हो गई है तथा 7 अन्य माजदूर घायल हो गए हैं. रायपुर डिस्ट्रिक्ट के पुलिस अफसरों ने शनिवार को यहां बताया कि रायपुर सिटी के तेलीबांधा पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत सेरीखेड़ी ग्राम के समीप बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में बस में सवार 7 मजदूरों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है तथा 7 अन्य घायल हो गए हैं.  

पुलिस अफसरों ने इस संबंध में बताया कि पड़ोसी प्रदेश ओडिशा के 59 मजदूर एक बस में सवार होकर गुजरात की और जा रहे थे. जब बस सेरीखेड़ी ग्राम के समीप पहुंची तब वह ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में 7 मजूदरों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.  

आपको बता देयक की इस संबंध में अफसरों ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. पुलिस ने शवों को और घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया है. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि ओडिशा के गंजाम डिस्ट्रिक्ट के रहवासी मजदूर गुजरात के सूरत में कपड़ा मिल में कार्य करने जा रहे थे. अफसरों ने आगे बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है तथा केस की जांच की जा रही है.

पूर्व सपा सांसद सीएन सिंह का देहांत, अस्पताल में ली अंतिम साँस

'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम

उत्तर प्रदेश में वृद्ध की हत्या से फैली सनसनी, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -