उत्तर प्रदेश में वृद्ध की हत्या से फैली सनसनी, जाने पूरा मामला
उत्तर प्रदेश में वृद्ध की हत्या से फैली सनसनी, जाने पूरा मामला
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में अपराध काफी बढ़ गए है. वही इस बीच राज्य के अमेठी शहर में वृद्ध का मर्डर कर शव जलाने का केस सामने आया है. वृद्ध के मर्डर से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, अत्यधिक संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. वही इस घटना से गांव में दहशत का माहौल छा गया है.

गौरीगंज कोतवाली इलाके के बस्तीदेई गांव में सामुदायिक शौचालय बनाने के विरोध में वृद्ध का मर्डर करने का केस सामने आया है. गांव में 65 साल के वृद्ध का जला हुआ शव प्राप्त हुआ है. जिसके पश्चात् स्थानीय लोगों में दहशत तथा भय की स्थिति है. गांव में अत्यधिक संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है. अमेठी एसपी दिनेश सिंह अवसर पर पहुंचे हैं, तथा केस की इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है. साथ ही पूछताछ भी की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में COVID-19 संक्रमण से शुक्रवार को छह लोगों की मौत हो गई. इनमें चार लोग गोरखपुर, एक देवरिया और एक कुशीनगर का रहने वाला है. वहीं 213 नए संक्रमित मिले हैं. इनमें रेलवे अस्पताल, नगर निगम के कर्मी शामिल हैं. इसके बाद से जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 10423 तक पहुंच गई है. इनमें 7475 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि मौत का आंकड़ा 141 पहुंच गया है. 2807 एक्टिव केस हैं. रेलवे अस्पताल में कर्मचारियों के संक्रमित होने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. यहां पिछले दिनों करीब 25 से अधिक कर्मी और एक दर्जन से अधिक डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

यूपी में किसान की हुई दर्दनाक हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

नहीं मिली छुट्टी, तो सिपाही ने दरोगा पर अंधाधुंध बरसा दी गोलियां

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -