पूर्व सपा सांसद सीएन सिंह का देहांत, अस्पताल में ली अंतिम साँस
पूर्व सपा सांसद सीएन सिंह का देहांत, अस्पताल में ली अंतिम साँस
Share:

लखनऊ: बीते कुछ समय से देश में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. वही इस बीच राज्य के जौनपुर शहर के मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व समाजवादी पार्टी सांसद चंद्रनाथ सिंह उर्फ सीएन सिंह का शुक्रवार की देर रात्रि देहांत हो गया. वह बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे. लखनऊ के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. वही इस दौरान हॉस्पिटल में ही उन्होंने आखिरी सांस ली.

प्रतापगढ़ शहर के सीमावर्ती इलाके भदेसरा पृथ्वीगंज के रहवासी सीएन सिंह ने साल 1999 में जीत हासिल कर प्रथम बार मछलीशहर सीट पर सपा का परचम लहराया था. इस इलेक्शन में उन्होंने बीजेपी के दिग्गज तथा रामजन्मभूमि आंदोलन के लीडर रामविलास वेदांती को पराजित किया था. तब प्रतापगढ़ का पट्टी तथा वीरापुर विधानसभा इलाके मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में ही सम्मिलित था. 

वही समाजवादी पार्टी चीफ मुलायम सिंह के नजदीकियों में गिने जाने वाले सीएन सिंह प्रतापगढ़ सदर सीट से 1996 में MLA भी रहे. पूर्व सांसद अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनके एक बेटे प्रशांत सिंह उर्फ राजा भैया तथा बेटी पूर्णिमा सिंह है. वाईफ उषा सिंह सियासत में भी दखल रखती हैं. देहांत की जानकारी पर जौनपुर तथा प्रतापगढ़ के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर छा गई है. बेटे प्रशांत सिंह ने बताया कि दोपहर पश्चात् शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसी के साथ उनके निधन ने परिवार ही नहीं बल्कि पुरे राज्य में मातम की स्थिति उत्पन्न कर दी है.

आंध्र के एसईसी अब इस मामले में सीबीआई की कर रहा है मांग

तेलंगाना में विधानसभा सत्र में शामिल होने से पहले विधायकों को करवाना होगा कोरोना टेस्ट

यूपी को मजबूत अर्थव्यवस्था वाला राज्य बनाने का लक्ष्य हुआ तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -