सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

गुवाहाटी : देश की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने आसान जीत के साथ सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में अपने अभियान का आगाज किया. गुवाहाटी में चल रही प्रतियोगिाता में ओलिंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट सिंधु ने नागपुर की मालविका बसोंद को सीधे गेमों में हराकर क्‍वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. जहां उनका सामना रिया मुखर्जी से होगा.

रोमांचक मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ए ने फ्रांस ए को हराया 

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिया ने कनिका कनवाल को कड़े मुकाबले में 21-11, 17-21, 21-18 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई. सिंधु ने साउथ एशियाई अंडर 21 की चैंपियन मालविका के 21- 11, 21-13 से मात दी. प्रतियोगिता में विश्‍व और घरेलु रैंकिंग के शीर्ष आठ खिलाडि़यों को सिंगल के प्री क्‍वार्टर फाइनल में सीधे प्रवेश दिया गया था और इस तरह से सिंधु का टूर्नामेंट में यह पहला मैच था. 

आज रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा से भिड़ेगी एटीके

सिंधु ने किया शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर की मालविका ने शुरुआत सिंधु के खिलाफ शुरुआत को काफी आक्रामक की थी और 4-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन अनुभवी खिलाड़ी ने इस बढ़त को ज्‍यादा देर तक रहने नहीं दिया और स्‍कोर बराबर करने के बाद पहले गेम के ब्रेक तक 11- 7 की बढ़त बना ली. जानकारी के लिए बता दें एक बार बढ़त हासिल करने के बाद सिंधु ने अपने से जूनियर खिलाड़ी को वापसी का कोई मौका नहीं दिया और 19-11 के स्‍कोर पर लगातर दो अंक हासिल कर पहला गेम अपने नाम कर लिया है.

ईरानी ट्रॉफी : विदर्भ के बल्लेबाजों के किया शानदार प्रदर्शन, जानिए लाइव स्कोर

इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ केएल राहुल ने जमाया शानदार शतक

वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनोन गैब्रियल पर आईसीसी ने लगाया चार मैचों का प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -