इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ केएल राहुल ने जमाया शानदार शतक

Feb 14 2019 11:29 AM
इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ केएल राहुल ने जमाया शानदार शतक

नागपुर : स्टार बल्लेबाज व टीम के कप्तान केएल राहुल ने भारत ए की तरफ से इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में भी बुधवार को यहां अर्धशतक जमाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने वाली आगामी घरेलू सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह के लिए अपनी दावेदारी पेश की।राहुल ने पहले मैच में 89 रन बनाए थे और अब 81 रन बनाकर उन्होंने टीम प्रबंधन को अपनी फार्म से आश्वस्त कर दिया है। 

वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शिखर धवन और रोहित शर्मा को विश्राम दिया जा सकता है और ऐसे में राहुल का दावा मजबूत बन गया है। राहुल के 81 रन और अभिमन्यु ईश्वरन (117) के शतक की मदद से भारत ए ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 282 रन बनाए। ईश्वरन ने अपनी पारी में 222 गेंदें खेली तथा 13 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने और राहुल ने पहले विकेट के लिए 178 रन की साझेदारी की।

आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

ईश्वरन ने जमाया शतक 

जानकारी के लिए बता दें ईश्वरन ने अच्छी शुरुआत की लेकिन राहुल जल्द ही लय में आ गए। इन दोनों ने पहले सत्र में 82 रन जोड़े। इंग्लैंड के गेंदबाजों को बल्लेबाजी के लिए अनुकूल परिस्थितियों में जूझना पड़ा। उन्हें दूसरे सत्र में भी कोई विकेट नहीं मिला तथा ईश्वरन और राहुल स्कोर बिना किसी नुकसान के 169 रन तक ले गए। ईश्वरन ने 203 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने प्रियांक पांचाल के साथ दूसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की।

प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

बहरीन ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने कई और पदकों पर जमाया कब्ज़ा

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत