ईरानी ट्रॉफी : विदर्भ के बल्लेबाजों के किया शानदार प्रदर्शन, जानिए लाइव स्कोर

Feb 14 2019 11:29 AM
ईरानी ट्रॉफी : विदर्भ के बल्लेबाजों के किया शानदार प्रदर्शन, जानिए लाइव स्कोर

नई दिल्ली : स्टार सलामी बल्लेबाज के अर्धशतकों की मदद से विदर्भ ने शेष भारत के स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के बावजूद ईरानी कप में दूसरे दिन बुधवार को यहां छह विकेट पर 245 रन बनाकर पहली पारी में बढ़त हासिल करने की उम्मीदें बरकरार रखी। रघुनाथ ने 65 रन बनाये जबकि वाडकर अभी 50 रन पर खेल रहे हैं। इन दोनों के अलावा गणेश सतीश ने 48 रन का योगदान दिया लेकिन विदर्भ अब भी शेष भारत से 85 रन पीछे है जिसने पहली पारी में 330 रन बनाये थे। 

वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

ऐसे रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शेष भारत की तरफ से कृष्णप्पा गौतम और धर्मेन्द्रसिंह जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। विदर्भ ने सुबह अपनी पारी शुरू की और नियमित अंतराल में विकेट गंवाये। तेज गेंदबाज अंकित राजपूत और तनवीर उल हक ने सुबह उसके सलामी बल्लेबाजों फैज फजल (27) और रघुनाथ को खुलकर नहीं खेलने दिया। ये दोनों हालांकि पहले विकेट के लिये 50 रन जोड़ने में सफल रहे।

आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

सभी ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें गौतम ने फजल को 21वें ओवर में विकेटकीपर इशान किशन के हाथों कैच कराकर शेष भारत को पहली सफलता दिलायी। चोटिल वसीम जाफर की जगह टीम में लिये गये अथर्व ताइडे ने केवल 15 रन बना पाये और लेग स्पिनर राहुल चाहर की गेंद पर पगबाधा होकर पवेलियन लौटे। वही रघुनाथ और सतीश ने तीसरे विकेट के लिये 60 रन जोड़े लेकिन शेष भारत के गेंदबाजों ने दूसरे सत्र में केवल 65 रन दिये और इस बीच तीन विकेट निकाले। इनमें रघुनाथ और सतीश के विकेट भी शामिल थे।

प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

बहरीन ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने कई और पदकों पर जमाया कब्ज़ा

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत